अपना शहर चुनें

States

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर तंज, कहा- विदेश यात्रा करने वाले अब वोट के लिए कर रहीं गंगा दर्शन

फाइल फोटो
फाइल फोटो

स्मृति ईरानी ने कहा कि गंगा मैया के दर्शन करने वाले राजनीति साधने के लिए अयोध्या भी गए मगर राम लला के सामने शीश तक नहीं झुकाया.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता स्मृति ईरानी ने शनिवार को बदायूं में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपना अस्तित्व बचाने के लिए आज कल राम भक्त बनकर घूम रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग कभी विदेशों की यात्रा करते थे अब गंगा मैया के दर्शन करने निकले हैं. उन्होंने कहा कि गंगा मैया के दर्शन करने वाले राजनीति साधने के लिए अयोध्या भी गए मगर राम लला के सामने शीश तक नहीं झुकाया.

स्मृति ईरानी के अनुसार यदि राम लला के सामने शीश झुका देते तो उनका वोट बैंक समाप्त हो जाता. ईरानी ने कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से कहना चाहती हूं कि वे लोग वोट बैंक के डर के चलते राम लला को को प्रणाम करने की हिम्मत और श्रद्धा नहीं जुटा पाते हैं. स्मृति के अनुसार वैसे लोग राम भक्तों का वोट कभी नहीं पा सकते हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि राम भक्त लोकतंत्र के पोलिंग बूथ पर जाएंगे और वो विकास को अपना वोट देकर आएंगे. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महिला सम्मेलन में ये बातें कही. उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोदी सरकार ने कानून ला कर देश में महिलाओं को सम्मान दिया है. अंत में ईरानी ने मंच से कहा कि मोदी जी को आप लोग फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.



ये भी पढ़ें- 
लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में



अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा



आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज