जेब खर्च नहीं मिला तो कर दी मां की हत्‍या

ये मामला थाना सहसवान के क्षेत्र के केशो की मढ़ीया गांव का है. महिला ने हाल ही में बैंक से निकाले थे पैसे. इन्‍हीं पैसों को लेकर था था विवाद.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 10:33 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 10:33 AM IST
यूपी के बदायूं जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला यह है कि जेब खर्च के लिए पैसे नहीं देने पर बेटों ने अपनी मां की हत्‍या कर दी. इस घटना में बेटों के साथ-साथ उनके पिता यानी कि महिला के पति भी शामिल है. पिता और बेटों ने मिलकर महिला की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी. इस घटना के बाद से पति और बेटा फरार है.

ये मामला थाना सहसवान के क्षेत्र के केशो की मढ़ीया गांव का है. महिला सावित्री गांव के स्कूल में रसोइया का काम करती थी. काफी दिनों से वे अपने परिवार से अलग मकान में रह रही थीं.

मृतका के भाई के मुताबिक सावित्री ने बैंक से कुछ पैसे निकाले थे, जिनको उसका पति और बेटे लगातार मांग रहे थे. जब उन्होंने बेटे और पति को पैसे देने को मना कर दिया. इस बात को लेकर उसको पति और बेटों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहींं मृतका के भाई राजपाल ने अपनी बहन की हत्या में अपने जीजा दुलीराम और बेटे कल्लू और विजय एवम पुत्रबधू मेबा देवी के खिलाफ तहरीर दी है.

इस घटना में कार्रवाई करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले को संदिग्ध परिस्थिति में मौत मान रही है.वही एसपी सिटी का कहना है कि जैसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी. उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर