अपना शहर चुनें

States

शिवरात्रि की छुट्टी का फायदा उठा चोरों ने ATM को गैस कटर से काटा

बदायूं में एटीएम में चोरी को कोशिश
बदायूं में एटीएम में चोरी को कोशिश

चोरों ने शिवरात्रि की छुट्टी का फायदा उठाया और नकाब लगाकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की.

  • Share this:
यूपी के बदायूं में थाना सिविल लाइन स्थित केनरा बैंक की शाखा के बाहर स्थित एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया गया. चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का भी प्रयास किया. चोरों ने शिवरात्रि की छुट्टी का फायदा उठाया और नकाब लगाकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की.

ये पूरा मामला थाना सिविल लाइन इलाके के दातागंज चुंगी के पास का है. यहां केनरा बैंक की शाखा के बाहर बैंक का एटीएम लगा हुआ है. सोमवार को शिवरात्रि होने के कारण बैंक की छुट्टी थी देर रात चोरों ने बैंक का एटीएम काटने का प्रयास किया लेकिन चोर किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पाए और कैश जाने से बच गया. बैंक की छुट्टी होने की वजह से बैंक के मैनेजर को बुलवा कर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लग गई है.

VIRAL VIDEO: गिनीज़ बुक में दर्ज हुई सबसे लंबी साइकल परेड, ऐसे बना वर्ल्ड रिकॉर्ड



आपको बता दें कि विगत कुछ दिनों पहले ही नवादा स्तिथ बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में भी चोरों ने गैस कटर की सहायता से तिजोरी काटने का प्रयास किया पर तिजोरी में कैश ना होने के कारण बड़ी घटना होने से बच गई थी. वही इस पूरी घटना पर एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि बीती रात चोरों ने एटीएम काटने का प्रयास किया था, मौका मुआयना कर लिया गया है. गैस कटर के माध्यम से काटने की असफल कोशिश की है, कोई कैश नहीं गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी भी खंगाल रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा.
छात्रों से कराया जाता था ये काम, शिकायत किया तो अधिक्षक ने निकाला स्कूल से बाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज