अपना शहर चुनें

States

बदायूं: तांत्रिक ने इलाज के नाम पर बच्चे को लोहे के राॅड से दागा

पीड़ित बच्चे की फोटो.
पीड़ित बच्चे की फोटो.

पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी तंत्रिक फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

  • Share this:
यूपी के बदायूं में तंत्र मंत्र के नाम पर एक बच्चे को लोहे के चिमटे से जलाने का मामला सामने आया है. वहीं बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिससे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी तंत्रिक फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. घटना फैजगंज थाना क्षेत्र के एक कस्बे की है.

फैजगंज थाना क्षेत्र के 13 साल के बच्चे को एक तांत्रिक महेश पाल ने लोहे की गर्म रॉड से दागकर जला दिया. जलने से उसके शारीर पर फोड़े पड़ गए . जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.  पुलिस को पीड़िता की मां ने बताया कि मेरा बेटा कई दिनों से बीमार चल रहा था. इसका इलाज कराने के बाद ठीक नहीं हो रहा था. वो काफी दिनों से बुखार और खांसी की बीमारी से पीड़ित था.

तांत्रिक को किसने ने सूचना दे दी की एक बच्चा काफी दिनों से बीमार है. तांत्रिक पीड़ित परिवार के पास पहुंचकर बच्चे के उपर हवा का असर बताकर इलाज शुरू कर दिया. ढोगी ने तंत्र विद्या शुरू करते हुए किशोर के शरीर को लोहे की गर्म रॉड से दागना शुरू कर दिया. किशोर काफी देर तक चीखता रहा . लेकिन उसको नहीं छोड़ा गया. किशोर के बेहोश होने पर तांत्रिक ने कहा कि वह सही हो गया है. इसके बाद किशोर की मां द्रोपा उसको लेकर घर पहुंची और दो दिन तक किसी को कोई जानकारी नहीं दी.



झुलसे हुए किशोर को तकलीफ ज्यादा बढ़ने लगी तो द्रोपा ने अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी बताया जाता है कि इससे पहले भी तांत्रिक इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. वह महिलाओं को अंधविश्वास में लेकर उनके साथ ठगी करता रहा है.
तांत्रिक महेश ने पूर्णिमा की रात को किशोर को अपने घर बुलाकर सही करने की बात कही थी . उसके बाद घर के अंदर उसने गर्म चिमटे से उसे शरीर को जला दिया था. पीड़ित बच्चे की मां की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी के घर दबिश दी जा रही है. जो घटना के बाद से फरार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज