अपना शहर चुनें

States

बदायूं: भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने लोहे के गर्म चिमटे से मासूम को दागा

तांत्रिक ने प्रेत बाधा बताकर इलाज के नाम पर पहले मासूम पर अत्याचार किया और फिर उसकी मां से हजार रुपए भी ऐंठ लिए

  • Share this:
बदायूं जिले में एक तांत्रिक द्वारा खांसी और बुखार से पीड़ित एक मासूम को लोहे के गर्म चिमटे से दागने का मामला सामने आया है. तांत्रिक ने प्रेत बाधा बताकर इलाज के नाम पर पहले मासूम पर अत्याचार किया और फिर उसकी मां से हजार रुपए भी ऐंठ लिए. मासूम की हालत गंभीर होने पर तांत्रिक मौके से फरार बताया जाता है. पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना फैजगंज कस्बे में महेश पाल तांत्रिक के निर्ममतापूर्ण इलाज से घायल 13 वर्षीय मासूम रामानंद के शरीर पर जगह-जगह फफोले पड़ गए है. पीड़ित मां के मुताबिक मासूम कई दिनों से खांसी और बुखार से बीमार चल रहा था और डाक्टरी इलाज से बच्चे की तबियत ठीक नहीं हो रही थी. इस बीच तांत्रिक महेश पाल उसके घर आ पहुंचा और ऊपरी हवा का असर बताकर उसने मासूम को ठीक करने का दावा किया.

पीड़ित मां ने बताया कि तांत्रिक महेश पाल उसके बीमार बच्चे को लेकर अपने घर ले गया और उसके शरीर को लोहे की गर्म चिमटे से से दागना शुरू कर दिया. तांत्रिक ने दर्द से चीखने के बाद भी मासूम को तब तक नहीं छोड़ा जब तक वह होश नहीं हो गया.



मासूम के बेहोश के बाद तांत्रिक ने कहा कि बच्चे की बीमारी दूर हो गई है. मां मासूम को लेकर घर पहुंची और दो दिन जब बच्चे के शरीर में उभरे फोफलों में तकलीफ बढ़ गई तब उसने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी.
पीड़ित मां और उसके परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तांत्रिक महेश पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. हालांकि जब तक पुलिस आरोपी तांत्रिक के घर पहुंचती उसके पहले ही तांत्रिक वहां से फरार हो गया. पुलिस अब तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज