NEWS 18 की खबर का असर: सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज

बिना अनुमति के वाहनों का काफिला और अनुमति का समय ख़त्म जाने के बाद भी सभा कर धारा-144 के उल्लंघन में धर्मेन्द्र यादव के अलावा पूर्व विधायक रामखिलाड़ी समेत चार लोगों को नामजद किया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 9:49 AM IST
NEWS 18 की खबर का असर: सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज
धर्मेंद्र यादव के खिलाफ केस दर्ज
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 9:49 AM IST
यूपी के बदायूं के सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव पर संभल जिले में आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज हो गया है. बिना अनुमति के वाहनों का काफिला और अनुमति का समय ख़त्म हो  जाने के बाद भी सभा कर धारा 144 के उल्लंघन में धर्मेन्द्र यादव के अलावा पूर्व विधायक रामखिलाड़ी समेत चार लोगों को नामजद किया गया है. इस मामले में न्यूज18 पर प्रमुखता से खबर दिखाए जाने के बाद एसडीएम हरकत में आए और केस दर्ज किया.

आपको बताते चलें कि पूरा मामला धनारी थाना इलाके का है. बदायूं लोकसभा से सपा ने मौजूदा एमपी धर्मेन्द्र यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं संभल जिले की गुन्नौर विधान सभा, परिसीमन के अनुसार बदायूं लोकसभा का हिस्सा है. रविवार को सपा प्रत्याशी ने धनारी थाना इलाके में नुक्कड़ सभाओं की अनुमति ली जिसका समय सुबह 10.30 से 4.30 तक था. इस दौरान मात्र एक गाड़ी की अनुमति ली गई थी. इस मामले में जहां समय सीमा खत्म हो जाने के बाबजूद सभाएं की गईं, वहीं गाड़ियों का काफिला भी  निकाला गया.



रामपुर से आज नामांकन दाखिल करेंगे आजम खान, विरोधियों पर गरजेंगे योगी, अखिलेश और जयंत

आचार संहिता उल्लंघन के वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुए. गुन्नौर एसडीएम ओमवीर सिंह ने पहले सपा प्रत्याशी को नोटिस देने की बात कही. न्यूज़ 18 पर खबर चलने के बाद एफइसटी प्रथम टीम प्रभारी कौशलेश सिंह ने धनारी थाना में सम्बंधित धाराओं में सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव, पूर्व विधायक रामखिलाड़ी यादव, सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान और पूर्व विधायक रामखिलाड़ी के बेटे अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है.दरअसल सोमवार सुबह तक एसडीएम ने नोटिस देने की बात कही थी. न्यूज़ 18 ने आचार संहिता के उल्लंघन मामले की प्रमुखता से खबर चलाई थी उसके बाद प्रशासन हरकत में आया.

संभल से सुनील कुमार की रिपोर्ट

'मोदी जी की सेना' पर घिरे सीएम योगी, चुनाव आयोग ने तलब की रिपोर्ट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...