बदायूं: इमरजेंसी वार्ड में फर्श पर डेढ़ घंटे तक तड़पने के बाद मरीज की मौत
Badaun News in Hindi

बदायूं: इमरजेंसी वार्ड में फर्श पर डेढ़ घंटे तक तड़पने के बाद मरीज की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

मृतक ने पांच दिन पहले पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी थी. पुलिस ने उसकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे परेशान होकर युवक ने जहर खाया था.

  • Share this:

बदायूं का जिला अस्पताल में एक बार फिर मानवीय संवेदनाओं को झकझोरने वाली घटना हुई है जिसकी तस्वीरें और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. इस तस्वीरों में गंभीर हालत में पहुंचा युवक इमरजेंसी वार्ड में फर्श पर डेढ़ घंटे तक तड़पता रहा. उसका समय पर इलाज न मिलने की वजह से जिला अस्पताल के फर्श पर मौत हो गई.


यह तस्वीरें अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हुई है. युवक मौत से पहले तड़पता रहा लेकिन अस्पताल के कर्मचारी या डॉक्टर ने उसकी सुध नहीं ली. मृतक ने पांच दिन पहले पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी थी. पुलिस ने उसकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे परेशान होकर युवक ने जहर खाया था. युवक इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा था.


मृतक की पहचान सिविल लाइंस क्षेत्र के जहानाबाद गांव के तारा सिंह (35 वर्ष) के रूप में हुई है.
को रविवार दोपहर करीब दो बजे एक टेम्पू से अस्पताल लगाया गया था.





आनन-फानन में अस्पताल के स्टाफ ने उसके शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी, परिजनों का आरोप है अगर अस्पताल में इलाज समय पर कर दिया जाता तो उसकी मौत नहीं होती.  मृतक के भाई सोनू सिंह बताया कि उसकी पत्नी ने जहर देकर उसकी हत्या की है. उसकी पत्नी लगातार परेशान कर रही थी जिसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस से की, मगर पुलिस ने एक नहीं सुनी.


इस मामले में जब सीएमएस ने बताया कि आज सुबह मेरी जानकारी में मामला सामने आया है. उसकी मौत अस्पताल में हुई है. पूरे मामले की सीसीटीवी और डिटेल ले रहा हूं और जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें-



दिल्ली महिला आयोग ने गठित की ट्रांसजेंडर सेल, उत्पीड़न और भेदभाव की समस्या से निपटेगा

राजधानी की एक सड़क को दिया जाएगा अंकित सक्सेना का नाम, आप ने किया ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading