शादीशुदा महिला को पाने के लिए सनकी आशिक ने उसके पति का किया मर्डर
Badaun News in Hindi

शादीशुदा महिला को पाने के लिए सनकी आशिक ने उसके पति का किया मर्डर
बहन के साथ मिलकर, विवाहित स्त्री को पाने के लिए उसके पति की हत्या की. मामले का खुलासा करते जिले के एसएसपी.

बदायूं जिले में एक शख्स दूसरे की पत्नी को पाने के लिए इतना पागल हो गया कि उसने अपनी बहन के साथ मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने सगे भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शख्स दूसरे की पत्नी को पाने के लिए इस कदर पागल हो गया कि उसने अपनी बहन के साथ मिलकर एक शख्स की हत्या कर दी. पुलिस ने जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई इस हत्या का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने इस आरोप में सगे भाई-बहन को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भगवतीपुर गांव के रहने वाले अमरपाल की करीब 10 दिन पहले हत्या हो गई थी. अमरपाल की हत्या गांव के ही पप्पू ने अपनी बहन शीतला के साथ मिल कर की थी. पुलिस ने इन दोनों को डहरपुर तिराहे से गिरफ्तार किया है.

दोस्त की पत्नी पर रखता था बुरी नजर इसलिए किया कत्ल



बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पप्पू ने बताया कि मृतक अमरपाल से उसकी दोस्ती थी, उसने गांव में 2 साल पहले मकान बनाया था जिससे मेरा उसके घर आना-जाना था. अमरपाल के मुताबिक, 'अमरपाल की पत्नी पर मेरी बुरी नजर हो गई और मैं उसे पाने के ख्वाब देखने लगा. मृतक को जब ये बात पता चली तो उसने इस बात पर मुझे भला-बुरा कहा. इससे मैं गुस्से में भर उठा और उससे रंजिश रखने लगा. मृतक अमरपाल ने एक दिन मेरी बहन शीतला का हाथ पकड़ लिया था, शीतला के यह बात बताने पर उसने उससे बदला लेने की ठानी.'



अमरपाल ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण और अमरपाल की पत्नी को हमेशा के लिए अपना बनाने की चाहत में अपनी बहन शीतला के साथ मिलकर उसने अमरपाल की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों ने अमरपाल के शव को उसके घर के पास ग्राम भगवतीपुर में फेंक दिया था.

(रिपोर्ट - चितरंजन सिंह)

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading