बदायूं में 12 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हालांकि पुलिस ने अभी तक रेप की पुष्टि नहीं की है.पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 12:29 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 12:29 PM IST
बदायूं में एक 12 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. मृतक के परिजन का आरोप है कि पड़ोस के युवक ने बच्ची के साथ रेप किया.इसका विरोध करने पर उसके साथ मार-पीट की. इसी वजह से उसे उलटी हुई और उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस ने अभी तक रेप की पुष्टि नहीं की है.पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

घटना थाना वजीरगंज क्षेत्र के मनवा गांव की है. मृतक बच्ची का भाई सत्यपाल ने कहना है कि 20 जुलाई को गांव में उनकी बच्ची घर में अकेली थी. मौका पाकर पड़ोस का युवक मोहित घर में घुसा और उसने बच्ची के साथ रेप की. जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की. बच्ची जब बदहवास हो गई तो वह उसे छोड़ कर भाग गया. इसके बाद घर पहुंची मां ने अपनी बच्ची को दवाई भी दिलाई. लेकिन उसकी उल्टियां नहीं रुकी. मां ने जब पूछा तो बच्ची ने पूरी घटना बताई.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) देहात सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पीड़ित के परिजनों ने मामूली मारपीट का मामला दर्ज कराया था.इसमें रेप जैसे घटना का कोई जिक्र नहीं किया गया था. लेकिन लड़की की मौत होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर