लाइव टीवी

कोहरे का कहर: बदायूं में DCM पलटने से दो लोगों की मौत
Badaun News in Hindi

CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 24, 2018, 4:14 PM IST
कोहरे का कहर: बदायूं में DCM पलटने से दो लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम

एसपी के मुताबिक दातागंज कोतवाली क्षेत्र के बेलडाडी गांव के पास कोहरे के कारण अनियंत्रित डीसीएम पलट गई और सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी.

  • Share this:
बदायूं के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह घने कोहरे के चलते एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में डीसीएम सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

घटना कुंवरगांव क्षेत्र के लाहीफरीदपुर गांव की है. एसपी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दातागंज की सेंडिला जाने के लिए कुछ मुसाफिर आज सुबह डीसीएम पर सवार हुए. एसपी के मुताबिक दातागंज कोतवाली क्षेत्र के बेलडाडी गांव के पास कोहरे के कारण अनियंत्रित डीसीएम पलट गई और सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में डीसीएम सवार सुरेश (28) और छत्रपाल (30) की मौके पर ही मौत हो गई हादसे में आधा दर्जन सवार घायल हो गए. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:

बुजुर्ग कांग्रेसियों के सहारे राहुल गांधी के गढ़ अमेठी को अभेद्य बनाने की कोशिश

खुशखबरी: नए साल से गोरखपुर से कई शहरों के लिए सीधी फ्लाइट

मुजफ्फरनगर: मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को अगवा करने की साजिशलखनऊ: राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में अनुदेशकों का हंगामा, भाषण के बीच हुई नारेबाजी

डॉक्‍टर ने शराब पिलाकर पत्नी का किया कत्ल, 7 महीने तक सोशल मीडिया पर रखा जिंदा

नोएडा: शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, 12 लोग झुलसे

गाजियाबाद: जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेतकर हत्या

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2018, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर