अपना शहर चुनें

States

बदायूं में रेलवे ट्रैक पर मिली दो किशोरों की लाश, मचा हड़कंप

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. यहां दातागंज रेलवे क्रांसिंग के पास रेलवे ट्रेक पर दो किशोरों के शव मिले हैं.

  • Share this:
यूपी के बदायूं में रेलवे ट्रैक पर दो किशोरों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. किशोरों की लाशों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों छात्र हैं और इनकी हत्‍या कर शवों को  ट्रैक पर  फेंका गया है. हालांकि अभी दोनों लाशों की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है. वहीं रेलवे प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की शव को कब्‍जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. यहां दातागंज रेलवे क्रांसिंग के पास रेलवे ट्रेक पर दो किशोरों के शव मिले हैं. ये मामला उजागर तब हुआ, जब सुबह पांच बजे ट्रैकमैन चेक करने निकला तो उसने देखा कि दो किशोरों के शव ट्रैक पर पड़े हैं.

ट्रैकमैन ने शव मिलने की सूचना जीआरपी पुलिस को दी, लेकिन इसके बाद भी जीआरपी और थाना सिविल लाइन पुलिस ने सीमा विवाद के चलते करीब दो घण्टे तक शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़े रहे. घण्टों बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल कर शिनाख्त कराने की कवायद शुरू की.



लाइन चैक करने वाले ट्रैक मैन संतोष के मुताबिक रात ग्‍यारह बजे  से सुबह साढ़े बजे  तक ट्रैक से कोई ट्रेन नही गुजरी है, जबकि किशोरों के शव छह बजे के लगभग ट्रेक पर उसे लाइन के बीचो बीच पड़े मिले थे. दोनों की हत्या कर शवों को फेंंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है. दोनों को देखकर आशंका जताई जा रही है कि वे स्कूली छात्र हैंं. दोनों ने पैंट पहनी हुई है .
अखिलेश के साथ मुलायम के खड़े होने के क्या हैं मायने, क्या होगा शिवपाल का भविष्य!

48 घंटे के लिए बंद हो सकता है इंटरनेट, जानें- लोग कैसे कर रहे हैं रिएक्ट और प्लानिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज