होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बदायूं में शराब पीने से दो युवकों की मौत, लोगों ने कहा मिलावटी है शराब, पुलिस सील कराईं 3 दुकानें

बदायूं में शराब पीने से दो युवकों की मौत, लोगों ने कहा मिलावटी है शराब, पुलिस सील कराईं 3 दुकानें

बदायूं में दो युवकों की एक घंटे के अंतराल पर कथित तौर पर शराब पीने से मौत हो गई. (Photo-File)

बदायूं में दो युवकों की एक घंटे के अंतराल पर कथित तौर पर शराब पीने से मौत हो गई. (Photo-File)

Badaun News: बदायूं के उझानी में शराब पीने से दाे युवकों की मौत से लोग भड़क गए. पहले एक युवक की मौत हुई और उसके परिजन शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान हलवाई की दुकान पर काम करने वाले पिंटू (26) की भी उसी दुकान से लेकर पी गई शराब से मौत हो गई. दो युवकों की अचानक शराब पीकर मौत से लोगों में आक्रोश भर गया और उन्होंने ठेके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    बदायूं. बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कछला में शुक्रवार दोपहर को दो युवकों की एक घंटे के अंतराल पर कथित तौर पर शराब पीने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस बीच, पुलिस ने शराब की तीन दुकानों को सील कर दिया है. पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि उझानी कोतवाली इलाके के कस्बा कछला निवासी अखिलेश (35) शराब पीने का आदी था. शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई.

    परिजनों के मुताबिक वह शराब पीकर घर लौटा और कुछ देर बाद दम तोड़ दिया. परिजन उसके शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान वहां हलवाई की दुकान पर काम करने वाले पिंटू (26) की भी उसी दुकान से लेकर पी गई शराब से मौत हो गई. अचानक दो लोगों की शराब पीकर मौत के बाद लोगों में आक्रोश भर गया और उन्होंने ठेके पर पहुंचकर हंगामा शुरू किया और सड़क को जाम कर दिया.

    परिजनों का आरोप- ठेके पर बिक रही शराब मिलावटी
    परिजनों का आरोप है कि वहां मौजूद ठेके पर बिक रही शराब मिलावटी है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम बदायूं तथा पुलिस अधीक्षक (नगर) ने कस्बे में मौजूद तीन ठेकों की शराब व बीयर के नमूने जांच के भेजे और दुकानें सील कर दी. दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. एसपी सिटी ने बताया कि ठेकों पर पूरे दिन बिक्री हुई थी, लेकिन मौत केवल दो लोगों की हुई है.

    पुलिस ने सील करवाई तीन दुकानें, सैंपलिंग की गई
    बदायूं की जिलाधिकारी दीपा रंजन ने बताया कि कस्बा कछला क्षेत्र में शराब पीने से दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद कस्बे में स्थित शराब की तीनों दुकानें सील करा दी गई हैं. शराब की सैंपलिंग भी की गई है. उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी. उल्लेखनीय है कि पिछले पंचायत चुनाव में मूसाझाग थाना क्षेत्र के तिगुलापुर गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई थी, जबकि एक युवक की आंखों की रोशनी भी जा चुकी है.

    Tags: Badaun news, Badaun police, Liquor Ban

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर