बदायूं: 5 साल की बच्ची के साथ रिश्ते के चाचा ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार

बदायूं में पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है.  (Photo: News 18)
बदायूं में पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. (Photo: News 18)

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं (Badaun) के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके में एक बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. पाक्सो एक्ट और धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पीड़ित का ही रिश्तेदार है. उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun District) के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ यौन शोषण (Sexual Abuse) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला मंगलवार देर रात का है. बच्ची को रात में ही जिला महिला चिकित्सालय लाकर पुलिस ने उसका इलाज करवाया गया. बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. परिजनों का आरोप है कि वारदात को अंजाम देने वाला उनका रिश्तेदार ही है. दोनों ही अनुसूचित जाति से हैं.

पुलिस और प्रशासन में हड़कंप

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके का है. जहां एक पांच साल बच्ची से उसके रिश्ते के चाचा ने ही यौन शोषण की वारदात को अंजाम दिया. घटना कल देर शाम की है. घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया. तत्काल ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. बच्ची को तत्काल जिला महिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया. बच्ची की स्थिति अब ठीक है.



आरोपी पीड़ित का रिश्तेदार, हुआ गिरफ्तार: एसएसपी
आरोपी रिश्ते के चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले पर एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके में एक बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. पाक्सो एक्ट और धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पीड़ित का ही रिश्तेदार है. उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है.

पीड़िता की स्थिति खतरे से बाहर: डीएम

वहीं जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि पूरा मामला कल देर रात का है. जैसे ही हम लोगों को पता चला सभी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति पीड़ित का करीबी रिश्तेदार है. उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित का इलाज तथा मेडिकल तत्काल जिला महिला चिकित्सालय में लाकर करवाया गया. पीड़िता की स्थिति अब ठीक है.

जिला प्रशासन से उचित सहायता दी जा रही: डीएम

डीएम ने बताया कि इस मामले में एसडीएम को लगाया है और पट्टा आवंटन किया जा रहा है और इनका राशन कार्ड भी बनवाया जा रहा है. साथ ही रानी लक्ष्मीबाई योजना के तहत इनको आर्थिक मदद भी की जा रही है. हम इस पूरे मामले को 1 सप्ताह में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर से जांच पूरी करने को आदेशित कर रहे हैं. वही इस पूरे प्रकरण को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज