Assembly Banner 2021

VIDEO: ...जब कुर्सी को लेकर एसडीएम पर नाराज हो गईं उमा भारती

बदायूं में केन्द्रीय जल संसाधन नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री उमा भारती ने बताया कि गंगा सागर से यात्रा पर निकली हैं. 2018 तक गंगा पर काम दिखने लगेगा.

  • Share this:
बदायूं में केन्द्रीय जल संसाधन नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री उमा भारती ने बताया कि गंगा सागर से यात्रा पर निकली हैं. 2018 तक गंगा पर काम दिखने लगेगा.

इस दौरान उमा ने पूर्व की सरकार पर भी निशाना साधा. वहीं ग्राउंड वाटर बोर्ड के चेयरमैन को कुर्सी न होने पर एसडीएम पर नाराज हुईं.

केन्द्रीय जल संसाधन नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री उमा भारती ने कहा कि गंगा को निर्मल बनाने के लिए और अभी थोड़ा समय लगेगा. 2018 तक इसका परिणाम दिखने लगेगा. सभी रिपोर्ट आ गई हैं,



अब काम 18 के बाद दिखेगा. नमामि गंगा और सहायक नदियों की सफाई का काम अप्रैल से चल रहा है. सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कहां-कहां, क्या-क्या कमियां हैं और उसमें क्या हो सकता है, जिसके बाद धरातल पर काम 2018 में दिखेगा सब रिपोर्ट्स आ गई हैं.
केंद्रीय मंत्री उमा भारती अपने कार्यक्रम से काफी देर से पहुंची. कछला गंगा घाट पर पहुंचने के बाद उमा को पूजा अर्चना की. इस दौरान ग्राउंड वाटर बोर्ड के चेयरमैन के लिए कुर्सी न होने पर एसडीएम पर नाराज हुई. उमा यह भी कहा कि बैठा दिया पुल के नीचे. उमा को एक तख्त पर कुर्शी डालकर बिठाया गया.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से लोगों की अपेक्षा ज्यादा है. पिछली सरकार में गायत्री प्रजापति जैसे रेपिस्ट के चुनाव प्रचार में अखिलेश यादव पहुंचे थे. कोर्ट ने उस मामले में जज के खिलाफ कार्रवाई की और मुलायम सिंह जैसे नेता यह कहते हैं की गलतियां हो जाती हैं.

हमारी पार्टी में ऐसा कोई भी व्यक्ति शामिल नहीं है और ना होगा. रामवृक्ष जैसे लोगों को पिछली सरकार ने संरक्षण दिया इसलिए हमारी सरकार काम कर रही है, जिसका असर धीरे-धीरे दिखेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज