Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: कांग्रेस को एक और झटका शेखुपुर विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी फराह नसीम ने छोड़ी पार्टी

UP Chunav: कांग्रेस को एक और झटका शेखुपुर विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी फराह नसीम ने छोड़ी पार्टी

UP Assembly Elections: बदायूं के शेखूपुर से कांग्रेस प्रत्याशी फराह नसीम ने टिकट किया वापस

UP Assembly Elections: बदायूं के शेखूपुर से कांग्रेस प्रत्याशी फराह नसीम ने टिकट किया वापस

Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav: पार्टी का सिंबल वापस करने के बाद फराह नसीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव न लड़ने की वजह है पार्टी का जिला संगठन और जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने जरूर 40 फीसदी आरक्षण के तहत हमें टिकट दिया, लेकिन जिलाध्यक्ष ने दो प्रतिशत भी सम्मान नहीं दिया. उन्होंने मेरे ऊपर और महिलाओं के ऊपर अश्लील टिपण्णी की है जिसकी वजह से सिंबल वापस किया है.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) में कांग्रेस (Congress) पार्टी को एक के बाद एक झटका लगता दिख रहा. पुराने और वरिष्ठ नेता पार्टी का हाथ छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में बदायूं के शेखूपुर विधानसभा सीट (Shekhupur Assembly Seat) से कांग्रेस की घोषित प्रत्याशी फराह नसीम (Farah Naseem) नें टिकट वापस करते हुए जिलाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने चुनाव न लड़ने की घोषणा की है. फराह नसीम ने कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद राकेश सचान ने भी पार्टी से इस्तीफा देते हुए बीजेपी का दामन थाम  लिया.

पार्टी का सिंबल वापस करने के बाद फराह नसीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव न लड़ने की वजह है पार्टी का जिला संगठन और जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने जरूर 40 फीसदी आरक्षण के तहत हमें टिकट दिया, लेकिन जिलाध्यक्ष ने दो प्रतिशत भी सम्मान नहीं दिया. उन्होंने मेरे ऊपर और महिलाओं के ऊपर अश्लील टिपण्णी की है जिसकी वजह से सिंबल वापस किया है. फराह नसीम का आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने न सिर्फ पैसे लेने का आरोप लगाया बल्कि यहां तक कहा कि एक मुसलमान महिला को टिकट नहीं देना चाहिए. फराह नसीम ने कहा कि प्रियंका गांधी से अनुरोध है कि ऐसे लोगों को पार्टी में न रखें  महिलाओं का सम्मान न करते हों.

उधर आरोपों पर बोलते हुए ओमकार सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें कल टिकट मिला था. उन्होंने आवेदन मेरे माध्यम से भी नहीं भेजा था. डायरेक्ट उन्होंने लखनऊ भेजा था और वहीं से उनका टिकट हुआ था. अब क्या वजह है टिकट वापस करने की मुझे नहीं पता.

Tags: Congress, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर