होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भी सुनाई दे रही यूपी चुनाव की गूंज, इस बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में निकली रैली

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भी सुनाई दे रही यूपी चुनाव की गूंज, इस बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में निकली रैली

UP Chunav: बदायूं से बीजेपी प्रत्याशी डीके भरद्वाज के समर्थन में अमेरिका के कैलिफोर्निया में निकली रैली

UP Chunav: बदायूं से बीजेपी प्रत्याशी डीके भरद्वाज के समर्थन में अमेरिका के कैलिफोर्निया में निकली रैली

UP Vidhan Sabha Cunav: यूं तो कोरोना काल के चलते चुनाव आयोग ने रैलियों पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रंगत विदेशों से भी आने लगी है. अमेरिका में भी बीजेपी के समर्थकों ने यूपी में दोबारा से भगवा लहराने की अपील कर रहे हैं. बदायूं की 113 सहसवान विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी डीके भारद्वाज के समर्थन में अमेरिका से भी लोगों ने अपना समर्थन जताया

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में भले ही इस बार चुनावी शोर कोरोना की वजह से शांत और वर्चुअल दिख रहा हो, लेकिन सात समंदर पार इसकी गूंज सुनाई दे रही है. जी हैं, लोकगायक कन्हैया मित्तल (Singer Kanhaiya Mittal) के द्वारा गया गया गीत ‘जो राम को लाये हैं, हम उनको लाएंगे’ यूपी ही नहीं अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) शहर में भी सुनाई दे रही है. यूपी के बदायूं विधानसभा की 113 सहसवान सीट से बीजेपी उम्मीदवार डीके भारद्वाज के समर्थन में अमरीका में उनके समर्तकों ने रैली निकाल कर बीजेपी प्रत्याशी का समर्थकों ने हौसला बढ़ाया.

यूं  तो कोरोना काल के चलते चुनाव आयोग ने रैलियों पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रंगत विदेशों से भी आने लगी है. अमेरिका में भी बीजेपी के समर्थकों ने यूपी में दोबारा से भगवा लहराने की अपील कर रहे हैं. बदायूं की 113 सहसवान विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी डीके भारद्वाज के समर्थन में अमेरिका से भी लोगों ने अपना समर्थन जताया. सहसवान क्षेत्र के लोगों से बीजेपी को जिताने की अपील की. कैलिफ़ोर्निया में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वहां रैली निकाली गई. इस  रैली में बीजेपी के पक्ष में ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, गीत भी गाया गया.

बीजेपी प्रत्याशी ने दिया धन्यवाद
अमेरिका में अपने समर्थकों का उत्साह देख डीके भारद्वाज ने अपने उन्हें साधुवाद दिया. उन्होंने कहा कि मेरे जो लोग वहां बैठे हैं वह लोग मेरे और बीजेपी के प्रशंसक हैं. वह मेरा वहां से प्रचार कर रहे हैं. मैं उनको नमन करता हूं और उनको धन्यवाद देता हूं. उन लोगों की भावना है कि यूपी में दोबारा से भगवा लहराया जाए, जिससे यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बने.

Tags: Badaun news, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर