Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: मिल गया जबरा फैन, 7 सालों से सिर पर 'मोदी-योगी' लिखवा कर घूम रहा है यह शख्स, जानें वजह

UP Chunav: मिल गया जबरा फैन, 7 सालों से सिर पर 'मोदी-योगी' लिखवा कर घूम रहा है यह शख्स, जानें वजह

पीएम मोदी और योगी को अपना आदर्श मानता है यह फैन

पीएम मोदी और योगी को अपना आदर्श मानता है यह फैन

UP Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, वहीं उनके भक्त भी नए-नए कारनामे करके जनता को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. वजीरगंज कस्बे के राबिंसन भी उन्हीं में से एक हैं, जो पीएम मोदी और योगी के जबरा फैन हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. बदायूं के वजीरगंज कस्बे के बार्ड नंबर 9 इमली के रहने वाले रॉबिंसन मोदी और योगी के 2014 से ही फैन हैं.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में अभी कुछ महीने बाकी हैं, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का जबरा फैन सुर्खियों में है. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) में पीएम मोदी और सीएम योगी का एक ऐसा जबरा फैन या यूं कहें कि भक्त है, जो पिछले 7 सालों से बाल कटवा कर और उस पर मोदी-योगी लिखा कर घूम रहा है. बता दें कि अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे.

UP Chunav News PM Modi CM Yogi Fan in Badaun

नाम मिट जाने पर पेंट से लिखवा लेते हैं रॉबिंसन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, वहीं उनके भक्त भी नए-नए कारनामे करके जनता को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. वजीरगंज कस्बे के राबिंसन भी उन्हीं में से एक हैं, जो पीएम मोदी और योगी के जबरा फैन हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. बदायूं के वजीरगंज कस्बे के बार्ड नंबर 9 इमली के रहने वाले रॉबिंसन मोदी और योगी के 2014 से ही फैन हैं.

UP Chunav News PM Modi CM Yogi Fan in Badaun

सिर पर मोदी और योगी लिखकर रखते हैं रॉबिंसन

रॉबिंसन 2014 से ही अपने सिर के बाल कटवा कर एक तरफ मोदी तो दूसरी साइड योगी लिखवा कर रहते हैं. अगर बाल बढ़ने से नाम मिट जाता है तो वह बीच में अपना नाम पेंट से लिखवा लेते हैं और उसी तरह से सब जगह घूमते हैं. उनके सिर पर मोदी और योगी लिखे होने से लोग उन्हें अचंभित रूप से देखते हैं और इलाके में वह चर्चा का विषय बने रहते हैं. माना जा रहा है कि वह अपने स्तर पर यूपी चुनाव में भाजपा के लिए वोट भी मांगेंगे.

Tags: UP chunav, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर