Home /News /uttar-pradesh /

UP Crime: दूसरे से शादी करने से नाराज़ प्रेमी कांस्टेबल ने महिला होमगार्ड पर फेंका तेज़ाब

UP Crime: दूसरे से शादी करने से नाराज़ प्रेमी कांस्टेबल ने महिला होमगार्ड पर फेंका तेज़ाब

पुलिस मामले की जांच जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र में शहर के जेल तिराहे के पास 8 अगस्त की रात ड्यूटी से वापस पैदल लौट रही महिला होमगार्ड पर एसिड अटैक कर दिया गया.

बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में जेल तिराहे के पास एक महिला होमगार्ड पर एसिड अटैक कर दिया गया. वह जेल में ड्यूटी करके पैदल वापस लौट रही थी. वारदात 8 अगस्त की रात की है आरोप हैं कि उझानी कोतवाली में तैनात कांस्टेबल कुमित ने महिला होमगार्ड पर एसिड अटैक किया . इससे महिला आरक्षी बुरी तरह झुलस गई है.. पुलिस ने पहले महिला होमगार्ड को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, उसके बाद जिला अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया . इस मामले में महिला होमगार्ड की तहरीर पर पुलिस ने कांस्टेबल कुमित और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 326-बी में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महिला होमगार्ड ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि तीन साल पहले उसके कांस्टेबल से प्रेम संबंध थे. इस बीच आरक्षक ने उससे करीब 3 लाख रुपए ले लिए थे. अप्रैल 2021 में महिला होमगार्ड की शादी हो गई. इसके बाद आरक्षक उसे तंग करने लगा. इस मामले में जब महिला होमगार्ड ने एडीजी से शिकायत की थी तो आरक्षक शिकायत को वापस लेने की धमकी देने लगा था. इसी को लेकर आरक्षक ने महिला होमगार्ड पर एसिड अटैक किया.

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस संबंध में इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और सिपाही की लोकेशन भी निकलवाई गई. जिस बाइक से दरोगा सिपाही अपने साथी के साथ आया था उस बाइक की भी तलाश की जा रही है और जो अज्ञात व्यक्ति बाइक चला रहा था उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. महिला होमगार्ड आरक्षी का मेडिकल भी करा दिया गया है. उसी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Acid attack, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर