होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बदायूं: यौन शोषण मामले में इंसाफ मांगने डीएम ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार, दिया धरना

बदायूं: यौन शोषण मामले में इंसाफ मांगने डीएम ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार, दिया धरना

पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

पिता के मुताबिक घटना को एक साल हो गया, लेकिन पुलिस केवल एक आरोपी (Accused) को गिरफ्तार कर पाई है. बाकी दो अभी भी बाहर घूम रहे हैं और उन्हें धमकाते रहते हैं.

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में 6 साल की नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ सालभर पहले यौन शोषण (Sexual Exploitation) की वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया. बाकी दो आज भी खुलेआम घूम रहे हैं. इसी से नाराज पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरना दिया. पिता का आरोप है कि प्रशासन के आश्वासन के बावजूद न तो उन्हें मुआवजा मिला, न ही आवास, जबकि आरोपी अभी भी बाहर घूम रहे हैं.

पिता के मुताबिक लगभग एक वर्ष पूर्व उसकी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया गया. जिसकी शिकायत उनके द्वारा दर्ज कराने पर पुलिस ने केवल एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बाकी दो साजिशकर्ता अभी भी बाहर घूम रहे हैं और उन्हें धमकाते हैं.

पिता का आरोप है कि प्रशासन द्वारा उसे आवास तथा मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया था, जो अब तक पूरा नहीं हुआ है. इसको लेकर वह कई बार उच्चाधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है. पिता की मांग है कि इस मामले में उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिले.

पिता ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक वर्ष हो गये, लेकिन पुलिस बाकी दो आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं कर पाई है. आरोपी बाहर रहकर उन्हें धमका रहे हैं. वहीं इसकी शिकायत लेकर जब वो पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलते हैं, तो उन्हें डांट कर भगा दिया जाता है. लिहाजा अब धरना पर बैठने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं बचा.

Tags: Badaun news, Child sexual harassment, Uttar pradesh news

अगली ख़बर