Assembly Banner 2021

पुश्तैनी मकान को लेकर बुजुर्ग सास को बहू ने पीटा, बहू के खिलाफ केस दर्ज

Viral Video: बुजुर्ग के सीने पर चढ़कर बहू ने पीटा

Viral Video: बुजुर्ग के सीने पर चढ़कर बहू ने पीटा

बदायूं जिले में एक बहू द्वारा अपनी बूढ़ी सास की निर्ममतापूर्वक की पिटाई का एकवीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमे आरोपी बहू अपनी बूढ़ी सास के सीने पर चढ़ी हुई है और बूढ़ी सास ने बहू के सिर के बाल पकड़े दिखाई दे रही है. बताया जाता है घर विवाद को लेकर सास-बहू के बीच शुरू हुआ जुबानी झगड़ा रविवार को हाथापाई में तब्दील हो गया.

  • Share this:
बदायूं जिले में एक बहू द्वारा अपनी बूढ़ी सास की निर्ममतापूर्वक की पिटाई का एकवीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमे आरोपी बहू अपनी बूढ़ी सास के सीने पर चढ़ी हुई है और बूढ़ी सास ने बहू के सिर के बाल पकड़े दिखाई दे रही है. बताया जाता है घर विवाद को लेकर सास-बहू के बीच शुरू हुआ जुबानी झगड़ा रविवार को हाथापाई में तब्दील हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित सास द्वारा पुश्तैनी मकान का एक हिस्से को बेचने से उसकी बड़ी बहू नाराज चल रही थी और रविवार अचानक सास को देखकर बूढ़ी सास की जमकर पिटाई कर दी. बाद में मोहल्ले के लोगों ने बुजुर्ग महिला को बहू को चंगुल से छुड़ाया गया.

मामला थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर का है. नेकपुर मोहल्ले की बुजुर्ग महिला विमलेश ने दो पुत्रों के बीच पुश्तैनी मकान का बंटवारा करने के बाद छोटे बेटे के हिस्से बेच दिया, जो बड़ी बहू पिंकी को अच्छा नहीं लगा. मामला कुछ दिन में शांत हो गया था, लेकिन रविवार को जब बुजुर्ग विमलेश कुछ जरूरी काम से पुश्तैनी मकान पहुंची तो बड़ी बहू ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी



बताया जाता है मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने ही बहू द्वारा सास की पिटाई का लाइव वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बाद में सास की तहरीर पर पुलिस ने बहू के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज तो कर लिया, लेकिन कार्यवाही करने से पुलिस कतरा रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में एनसीआर दर्ज करने के बाद विधिक कार्यवाही की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज