बदायूं: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एसओ को भी लगी गोली

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शातिर बदमाश अबरार थाना फैजगंज बहेटा का रहने वाला है. अबरार पर आधा दर्जन से अधिक लूट और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं.

CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 10:27 AM IST
बदायूं: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एसओ को भी लगी गोली
बदायूं मुठभेड़ में घायल थानाध्यक्ष और शातिर बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.
CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 10:27 AM IST
उत्तरप्रदेश के बदायूं जनपद में मंगलवार की रात गस्त के दौरान हुई एक मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामी अबरार को धर दबोचा, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. थाना उघैती के जंगल में हुई इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने भी पुलिस पर फायरिंग की. बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में थाना अध्यक्ष के कंधे में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर बदमाशों पर गोली चलाई, जिसमें एक गोली शातिर बदमाश अबरार के पैर में लगी. जबकि दूसरा बदमाश प्रेमपाल भागने में सफल रहा.

पुलिस ने घायल थानाध्यक्ष और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शातिर बदमाश अबरार थाना फैजगंज बहेटा का रहने वाला है. अबरार पर आधा दर्जन से अधिक लूट और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. कुछ दिनों पहले भी लूट करके भागते समय कई थानों की पुलिस ने उसका पीछा किया था. उस वक्त वह पुलिस पर फायरिंग कर भागने में सफल रहा था. आज भी यह लूट को अंजाम देने वाला था. तभी उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. जिसमें थाना अध्यक्ष के कंधे में गोली लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शातिर बदमाश अबरार के भी पैर में गोली लगी है, उसका भी पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एसएसपी ने बताया कि दूसरा बदमाश प्रेमपाल अंधेरे का फायदा उठा कर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहा. प्रेमपाल पर भी एक दर्जन से अधिक लूट के मुक़दमें दर्ज हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर