• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ...जब अचानक कार छोड़कर बैलगाड़ी पर सवार हो गई बदायूं की DM दीपा रंजन, जानिए पूरा मामला

...जब अचानक कार छोड़कर बैलगाड़ी पर सवार हो गई बदायूं की DM दीपा रंजन, जानिए पूरा मामला

...जब अचानक कार छोड़कर बैलगाड़ी पर सवार हो गई बदायूं की DM दीपा रंजन

...जब अचानक कार छोड़कर बैलगाड़ी पर सवार हो गई बदायूं की DM दीपा रंजन

जिलाधिकारी (DM) दीपा रंजन ने लोगों से उनकी समस्या सुनी और ग्रामीणों से कहा कि आप लोग सुरक्षित स्थान पर पहुंच जाएं.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) की जिलाधिकारी (DM) दीपा रंजन गुरुवार को जिले के बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में लोगों की दुश्वारियों को कम करने और राहत कार्यों को देखने बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंच गईं. वहां उन्होंने भोजन से लेकर उपचार तक की व्यवस्था चाक-चौबंद बनाए रखने के निर्देश दिए. डीएम ने सहसवान क्षेत्र के गांव धापड़, परशुराम नगला, खागी नगला और भरौलिया का निरीक्षण बैलगाड़ी पर बैठकर किया. उनके साथ अन्य अफसर भी बैलगाड़ी पर बैठे नजर आए.

बदायूं में गंगा नदी में पानी तो कम हो गया है, लेकिन ग्रामीणों की दुश्वारियां बढ़ गई हैं। जिलाधिकारी दीपा रंजन ने नाव और बैलगाड़ी से सहसवान क्षेत्र के बाढ़ पीड़ित गांवों का दौरान कर ग्रामीणों की समस्याएं देखीं और उनका निदान कराने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए विद्यालय में राहत शिविर बनवा दिया है. भोजन से लेकर उपचार तक की व्यवस्था चाक-चौबंद बनाए रखने के निर्देश दिए.

UP: सीएम योगी ने आज बुलाई कैबिनेट बैठक, कई प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

जिलाधिकारी दीपा रंजन ने लोगों से उनकी समस्या सुनी और ग्रामीणों से कहा कि आप लोग सुरक्षित स्थान पर पहुंच जाएं, प्रशासन द्वारा बाढ़ चैकी राहत शिविर सिठोलिया में पुख्ता खाम के प्राथमिक एवं जूनियर विद्यालय में रहने सहित खाने आदि का प्रबंध कराया है. वहीं पर जाकर आप लोग रहे ताकि आपके परिवार एवं बच्चे सुरक्षित रह सकें. अगर लोग पानी के बीच रहेंगे तो कोई भी बीमारी अपनी चपेट में ले सकती है. बरसात का मौसम है, कभी बाढ़ जैसी स्थिति बन सकती है. इसलिए लोगों के लिए स्कूल में जाकर रहना उचित रहेगा. इस दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह एवं उप जिलाधिकारी सहसवान ज्योति शर्मा बाढ़ अभियंता उमेश चंद्र सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन