अपना शहर चुनें

States

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के साथ दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

पीएम नरेन्द्र मोदी.
पीएम नरेन्द्र मोदी.

दिलीप वर्मा नाम के शख्स की फर्जी आईडी बनाकर उसपर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा और साथ ही चुनौती दी है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

  • Share this:
यूपी के बदायूं में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. आरोप है कि कुछ लोगों ने पहले तो फेसबुक पर नकली आईडी बनाकर सीएम योगी की सभा को दहलाने और पाक जिंदाबाद के नारे पोस्ट किए. फिर बाद में उसी आईडी में पीएम को जान से मारने की पोस्ट डाली. फिलहाल पुलिस इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर जांच कर रही है.

गिरफ्तार लोगों पर आरोप है कि उन्होंने किसी ने दिलीप वर्मा नाम के शख्स की फर्जी आईडी बनाकर उसपर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा और साथ ही चुनौती दी है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. पुलिस देर रात तक इसकी जांच करती रही. पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर बनाई गई फर्जी आईडी दहगवां निवासी अजयपाल पुत्र रतनलाल के मोबाइल पर खुल रही थी.

PM मोदी के हमशक्ल वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव, 26 अप्रैल को भरेंगे पर्चा



इस पर पुलिस ने दिलीप वर्मा की तहरीर पर अजय पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. बुधवार देर रात उसी आईडी पर एक और पोस्ट डाली गई जिसमें लिखा गया- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी भी चुनाव रैली में मार डालूंगा. जरीफनगर पुलिस ने मुख्यमंत्री की सभा को दहलाने संबंधी पोस्ट पर बुधवार को चार लोगों को हिरासत में लिया था.
ANALYSIS: चुनावी मौसम में आखिर 'मुसलमान' के पीछे हाथ धोकर क्यों पड़े हैं देश के नेता?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज