लाइव टीवी

ननद के रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने पर महिला ने दो बच्चों सहित की खुदकुशी
Badaun News in Hindi

भाषा
Updated: February 3, 2020, 3:23 PM IST
ननद के रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने पर महिला ने दो बच्चों सहित की खुदकुशी
पति से विवाद के चलते महिला ने बच्चों समेत की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बदायूं (Badaun) जिले के वजीरगंज थाने के गांव अल्लुआ पसतोरा निवासी बिजनेस कुमार की पत्नी प्रेमवती इस बात को लेकर पति से नाराज थी की दो अन्य भाइयों के होते हुए ननद के रिश्ते की जिम्मेदारी बिजनेस ने ही क्यों उठा रखी है? इसी बात को लेकर उसने दो बच्चों समेत खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
बदायूं. बदायूं (Badaun) जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. पत्नी इस बात को लेकर पति से नाराज थी की दो अन्य भाइयों के होते हुए ननद के रिश्ते की जिम्मेदारी बिजनेस ने ही क्यों उठा रखी है? पुलिस ने सोमवार को बताया कि बच्चों की तत्काल मौत हो गई जबकि महिला ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

ननद के विवाह को लेकर चल रहा था विवाद
उप जिला अधिकारी (बिसौली) सीपी सरोज ने बताया कि बदायूं जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव अल्लुआ पसतोरा निवासी बिजनेस कुमार का अपनी पत्नी प्रेमवती से कई दिन से ननद के विवाह को लेकर विवाद चल रहा था. प्रेमवती इस बात को लेकर बिजनेस से नाराज थी की दो अन्य भाइयों के होते हुए ननद के रिश्ते की जिम्मेदारी बिजनेस ने ही क्यों उठा रखी है? इसी बात को लेकर रविवार दिन में दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट भी हुई जिसके बाद बिजनेस घर से चला गया.

अपने दोनों बेटों को सल्फास खिलाकर और खुद भी निगल लिया

पति के व्यवहार से क्षुब्ध प्रेमवती (36) ने बीती रात गुस्से में अपने दोनों बेटों मोहित (8) और रोहित (5) को खाने में सल्फास मिलाकर खिलाया और फिर खुद भी निगल लिया. देर रात तीनों की हालत बिगड़ने लगी. बच्चों और प्रेमवती को उल्टी करते देख परिजन उन्हें बिसौली स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसके दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

रास्ते में प्रेमवती की मौत हो गई
गंभीर हालत में प्रेमवती को बरेली हायर सेंटर रेफर किया गया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही वजीरगंज और बिसौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी के शव को शवगृह में रखवा दिया.ये भी पढ़ें - 

दिल्ली: कार के बोनट पर फंसा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 2 किमी तक कार भगाता रहा चालक

AGENDA DELHI: '60 घंटे बाद भी शाहीन बाग से वार्ता प्रस्ताव का नहीं मिला जवाब'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर