Lockdown: राशन की लाइन में लगी महिला बेहोश होकर गिरी, मौके पर हुई मौत

मीडिया को इसकी जानकारी मिलने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया. (प्रतीकात्मक फोटो)

मीडिया को इसकी जानकारी मिलने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में राशन लेने के लिए धूप में तीन घंटे से लाइन में खड़ी एक महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में राशन लेने के लिए धूप में 3 घंटे से लाइन में खड़ी एक महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि जिले के थाना कुंवरगांव क्षेत्र के सलारपुर ब्लाक स्थित प्रहलादपुर ग्राम निवासी मैकू अली की पत्नी शमीम बानो (35) शुक्रवार दोपहर राशन की दुकान पर गई थी. बानो तीन घंटे तक चावल लेने के लिए लाइन में खड़ी रही, फिर भी उसका नंबर नहीं आ सका. उन्होंने बताया कि अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह चक्कर खाकर जमीन पर गिरने के बाद बेहोश हो गई. उसने अस्पताल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.

मौत के कारणों की नहीं हुई है आधिकारिक पुष्टि

इस मामले पर जिलाधिकारी बदायूं कुमार प्रशांत ने बताया कि उन्हें सलारपुर ब्लॉक क्षेत्र के प्रह्लादपुर गांव में राशन के लिए लाइन में लगी एक महिला की मौत की जानकारी प्राप्त हुई थी. एक अधिकारी को तत्काल मौके पर भेजा गया था. महिला की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. डीएम के आदेश पर जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे जिला आपूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वह स्वयं मौके पर पहुंचे थे. उस समय राशन वितरण बंद हो चुका था. गांववालों का कहना है कि महिला की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई. मामले की जांच चल रही है.

कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंचा 948
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां अब तक आगरा (Agra) में 24 केस, फिरोजाबाद (Firozabad) 11 और बिजनौर (Bijnor) में 7 नए केस आने के बाद प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 948 हो गई है. कल रात तक ये आंकड़ा 849 था. लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में कल 1062 सैंपल टेस्ट किए गए, जिसमें से 98 सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें राजधानी लखनऊ में शनिवार को 54 नए केस आने के बाद यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या 160 पहुंच गई है. इसी तरह आगरा में भी आज 24 नए केस सामने आए हैं. वहीं फिरोजाबाद में 11 और बिजनौर में 7 व सीतापुर में 3 नए केस मिले हैं.



ये भी पढ़ें-



Covid-19 Update: मैनपुरी में भारी पुलिस बल तैनात, गली और मोहल्ले हुए सील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज