Assembly Banner 2021

दहेज में नहीं मिले 5 लाख रुपये और बाइक, तो 3 साल बाद कर दी महिला की हत्या

दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक ना मिलने से ससुरालवालों ने विवाहिता को मौत की नींद सुला दिया.

  • Share this:
दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक ना मिलने से ससुरालवालों ने विवाहिता को मौत की नींद सुला दिया. पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. हत्या के बाद से आरोपी फरार हैं.

मामला बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली संध्या की शादी तीन साल पहले हसनपुर गांव के विनीत के साथ हुई थी. संध्या के पिता विनोद कुमार ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले छोटी-छोटी मांगों को लेकर संध्या को सता रहे थे. हम जैसे तैसे उनकी छोटी छोटी मांगों को समय-समय पर पूरा कर देते थे. लेकिन पिछले एक साल से संध्या के पति और ससुराल वाले बाइक और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे. जब हम मांग पूरी ना कर सके तो संध्या की हत्या कर दी. वहीं मृतका की मां सरोज का आरोप है कि संध्या को उसके ससुरालवालों ने लाठी डंडों से भी पीटा है. उसके खून के निशान दीवारों पर भी हैं.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी सिटी कमल किशोर का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज