भाभी से शादी करने के लिए युवक ने पत्नी की मूसल मारकर कर दी हत्या
Badaun News in Hindi

मामूली विवाद में छविराम ने अपनी पत्नी प्रीति की धान कूटने वाले मूसल से मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि छविराम अपनी पत्नी के साथ बहनोई हरवीर के घर आया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
उत्तर प्रदेश के बदायूं से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक युवक ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी की धान कूटने वाले मूसल से कुचलकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

मामला उसहैत थाना क्षेत्र के बंगशा नगला का है. यहां मामूली विवाद में छविराम ने अपनी पत्नी की धान कूटने वाले मूसल से मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि छविराम अपनी पत्नी प्रीति 35 वर्ष के साथ बहनोई हरवीर के घर आया था. छविराम के बहनोई ने उसे कहा कि वो अपनी पत्नी को मार देगा तो उसकी छोटे भाई की पत्नी से शादी हो जाएगी, जिससे उसकी संपत्ति उसे मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- रूबेला टीकाकरण से 43 बच्चों की तबियत बिगड़ी, प्रशासन में मचा हड़कंप



इसी बात को लेकर सनकी पति छविराम ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं इस मामले में आरोपी के बेहनोई से भी पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें-

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर के परिवार को एक दिन की सैलरी देंगे पुलिसकर्मी

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार
First published: December 8, 2018, 12:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading