Assembly Banner 2021

दहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या, मामला दर्ज

बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र के ग्राम बरौर निवासी अनमोल अपनी पत्नी प्रियंका के साथ किराये पर कमरा लेकर बजीरगंज के वार्ड संख्या 13 में रहता था. अनमोल प्रियंका को दहेज के लिए आये दिन प्रताड़ित करता रहता था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. बदायूं जिले में दहेज में कार नहीं मिलने के कारण नाराज पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र के ग्राम बरौर निवासी अनमोल अपनी पत्नी प्रियंका के साथ किराये पर कमरा लेकर बजीरगंज के वार्ड संख्या 13 में रहता था. अनमोल प्रियंका को दहेज के लिए आये दिन प्रताड़ित करता रहता था. शनिवार को उसने प्रियंका की जमकर पिटाई की और कमरे में ही कुंडे में फंदा लगाकर फांसी लगा दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब पड़ोसियों की इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने प्रियंका के परिजनों की सूचना दी. प्रियंका के परिजनों ने पति सहित तीन लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- लखनऊ शूटआउट केस में जांच शुरू, SIT प्रमुख बोले- कुछ अहम सुराग मिले



वहीं, पुलिस का कहना है कि एक विवाहिता को उसके ही पत्नी ने फांसी लगाकर मार दिया है.  इस मामले में जांच कराई जा रही है, जो भी लोग दोषी होंगे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, विवाहिता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बता दें कि बीते 20 जुलाई को बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र में दहेज के लिए पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी थी. कहा जा रहा है कि पति दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने से नाराज था.
ये भी पढ़ें- बाराबंकी: थानेदार की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर महिला कॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज