अपना शहर चुनें

States

मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बदायूं में मासूम बच्ची के साथ उसी के गांव के युवक ने मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने गन्ने के खेत में ले जाकर बलात्कार किया. युवक बच्ची को खेत में छोड़कर मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
बदायूं में मासूम बच्ची के साथ उसी के गांव के युवक ने मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने गन्ने के खेत में ले जाकर बलात्कार किया. युवक बच्ची को खेत में छोड़कर मौके से फरार हो गया. परिजनों को जैसे ही सूचना मिली उन्होंने पुलिस को सूचित किया. थाना अलापुर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची को खेलता देख युवक उसके पास आया और उसे मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने गन्ने के खेत में ले गया. जहां उनसे बच्ची के साथ बलात्कार किया. इसके बाद युवक बच्ची को अकेला छोड़कर मौके से फरार हो गया.

खेत्र के पास में काम कर रहे लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो वहां जाकर देखा कि बच्ची बदहवास हालत में है. लोगों ने बच्ची के परिजनों को सूचना दी. परिजनों में बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए मामला दर्ज कराया.



सीओ सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताय कि मामला दर्ज कर मासूम को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए टीमें बना दी है. सीओ दातागंज का कहना है कि जल्दी ही आरोपी की गिरफ़्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज