लाइव टीवी

यूपी में बाढ़ : अक्टूबर तक सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 20, 2017, 11:05 AM IST
यूपी में बाढ़ : अक्टूबर तक सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द
नदी का रास्ता रोक कर हम खतरे को बुलावा दे रहे हैं

बदायूं में शनिवार को बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे सिंचाई मंत्री धर्मपाल ने सरकारी कर्मचारियों को अक्टूबर तक छुट्टी न देने के निर्देश जिलाधिकारी को दिये है.

  • Share this:
यूपी के बदायूं में शनिवार को बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे सिंचाई मंत्री धर्मपाल ने सरकारी कर्मचारियों को अक्टूबर तक छुट्टी न देने के निर्देश जिलाधिकारी को दिये है. उन्होंने बताया कि बाढ़ की स्थिति को देखकर यह दिशा निर्देश जारी किये गए है.

सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह बदायूं में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने सहसवान क्षेत्र में पहुंचे. उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा भी किया और प्रशासन से लोगों को तत्काल मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए. सिचाई मंत्री ने बाढ़ से पीड़ित गावों का दौरा कर बदायूं के विकास भवन में अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को सम्भावित बाढ़ से निपटने के लिए दिशानिर्देश दिये.

प्रेसवार्ता के दौरान सिचाई मंत्री ने कहा कि उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश दिए हैं कि जनपद के किसी भी कर्मचारी को अक्टूबर तक छुट्टी न दी जाये और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर कड़ी निगाह रखी जाये. साथ ही उन्होंने बताया कि बदायूं में बाढ़ प्रभाबित गावों की संख्या 106 है, अभी सिर्फ 16 गांव ही आंशिक रूप से बाढ़ से प्रभावित हैं. प्रशासन को हर संभव मदद के लिए तैयार रहने को कहा गया है. लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2017, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...