होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बागपत में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तेज रफ्तार टैंकर ने रौंदा

बागपत में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तेज रफ्तार टैंकर ने रौंदा

Baghpat News: घटना बालैनी थाना क्षेत्र के मेरठ हाइवे की है.

Baghpat News: घटना बालैनी थाना क्षेत्र के मेरठ हाइवे की है.

Bagpat Road Accident: हादसे में 35 वर्षीय फतेह मोहम्मद उनकी पत्नी 32 वर्षीय तबस्सुम, 6 वर्षीय बेटी इकरा, 2 वर्षीय बेटी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बागपत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
मृतक के घर में मचा कोहराम
तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में रविवार शाम को एक दर्दनाक हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो दई. हादसे में दंपती और उनके तीन बच्चों की मौत से कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली. पुलिस दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए. बताया गया कि हादसा टैंकर द्वारा बाइक में टक्कर मारने के बाद ये हादसा हुआ है. वहीं पांच लोगों की मौतों की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक डोला गांव के रहने वाले थे.

घटना बालैनी थाना क्षेत्र के मेरठ हाइवे की है. जानकारी के अनुसार डोला गांव के रहने वाले फतेह मोहम्मद अपने परिवार के साथ बाइक पर मेरठ की तरफ जा रहे थे. इस बीच तेज रफ्तार टैंकर ने मेरठ टोल के पास बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में 35 वर्षीय फतेह मोहम्मद उनकी पत्नी 32 वर्षीय तबस्सुम, 6 वर्षीय बेटी इकरा, 2 वर्षीय बेटी अमायरा और 8 वर्षीय बेटी इलमा की मौत हो गई.

UP: मिशन 2024 में जुटी BJP, गाजियाबाद में संगठन महामंत्री धर्मपाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

वहीं 5 लोगों की मौत से गांव और परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Tags: Bagpat, CM Yogi, Road Accidents, UP news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें