अपना शहर चुनें

States

बड़ौत में दुकानदारों के दो गुटों के बीच सरेबाजार खूनी संघर्ष, जमकर बरसीं लाठियां

मौके पर पहुंच कर बागपत पुलिस ने मामले को शांत कराया.
मौके पर पहुंच कर बागपत पुलिस ने मामले को शांत कराया.

ग्राहक को दुकान में बैठाने के मुद्दे पर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए. शुरुआत तो गाली-गलौच और बहसा-बहसी से हुई. पर देखते-देखते ये दोनों आपस में भिड़ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 8:20 PM IST
  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) के बड़ौत (Barout) से मारपीट की एक वीभत्स वीडियो वायरल (viral video) हुई है. इस वीडियो में कई लोगों को एक-दूसरे पर लाडी और रॉड से हमला करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि लोग एक-दूसरे से लाठियां और रॉड छीन रहे हैं और फिर हमला कर रहे हैं. मारपीट करने वालों में युवा तो हैं ही, बुजुर्ग भी शामिल हो गए हैं.

कहासुनी से मारपीट तक

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बागपत के बड़ौत कस्बे का है. ग्राहक को दुकान में बैठाने के मुद्दे पर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए. शुरुआत तो गाली-गलौच और बहसा-बहसी से हुई. पर देखते-देखते ये दोनों आपस में भिड़ गए. इसी बीच दोनों दुकानदार के साथी भी वहां आ जुटे और उन्होंने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया. तुरंत इन दोनों गुटों ने लाठियां और लोहे के रॉड निकाल लिए और सड़क पर ही एक दूसरे पर टूट पड़े.



बाजार में मची अफरा-तफरी
आसपास के दूसरे दुकानदारों का कहना है कि दोनों गुटों में लगभग 5 मिनट तक यह खूनी संघर्ष चलता रहा. इन दोनों गुटों की मारपीट से बाजार में अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच किसी ने फोन कर पुलिस को इस मार-पिटाई की सूचना दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कराया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर लेकर कार्रवाई करने की तैयारी में है.

ग्राहक बैठाने को लेकर हुआ विवाद

दरअसल सिहराने वाली यह लड़ाई बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में हुई है. यहां चाट की दो दुकानें एकसाथ बराबर बराबर बनी हुई हैं. इन्हीं दोनों दुकानदारों के बीच ग्राहक बैठाने को लेकर शुरुवाती कहासुनी हुई और उसके बाद देखते-देखते दोनो पक्षों के दर्जनों लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने हो गए और जबरदस्त संघर्ष हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज