बागपत: गाली-गलौच का विरोध करने पर शराब के नशे में धुत युवक ने पड़ोसी को मारी गोली
Baghpat News in Hindi

बागपत: गाली-गलौच का विरोध करने पर शराब के नशे में धुत युवक ने पड़ोसी को मारी गोली
मामले की तफ्तीश करने अस्‍पताल पहुंचे यूपी पुलिस के अधिकारी. Officers of UP police arrived at the hospital to investigate the matter.

बागपत (Baghpat) की खेकडा थाना क्षेत्र में पिछले 12 घंटे में गोलीकांड (firing) की यह दूसरी वारदात सामने आई है.

  • Share this:
बागपत. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) इलाके में एक युवक को शराब के नशे में धुत पड़ोसी को गाली गलौच न करने की नसीहत देना भारी पड़ गया. इसी बात को लेकर शराब के नशे में धुत पड़ोसी से इस युवक की कहासुनी हो गई. यह कहासुनी इस कदर बढ़ी कि पड़ोसी ने इस युवक को गोली मार दी. वारदात का शिकार हुए युवक की पहचान सेंकी के रूप में हुई है. पीड़ित को समीप के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने पीड़ित की पत्‍नी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है बागपत की खेक़डा थाना क्षेत्र में पिछले 12 घंटे में गोलीकांड की दूसरी वारदात सामने आई है. इससे पहले इलाके में ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को बीते अभी 12 घंटे का समय हुआ भी नहीं था, तभी एक युवक ने अपने पड़ोसी को गोली मारकर उसकी हत्‍या का प्रयास किया है. वारदात का शिकार हुए युवक की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला पड़ोसी अभी तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

सूत्रों के अनुसार, घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे में उस समय हुई, जब सेंकी नाम का युवक अपने घर के बाहर बैठा था. तभी पड़ोसी से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. आरोप है कि पड़ोसी शराब के नशे में था और सेंकी ने गाली गलौच न करने के लिए कहा था. इसी बात से झल्‍लाएं आरोपी ने अवैध देशी तमंचे से सेंकी की गोली मार दी. गोली सेंकी के पेट में लगी है. उसे इलाज के लिए बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading