बागपत में दहेज के लिए पत्नी और साले पर फेंका तेजाब

दहेज के लिए पत्नी और साले पर फेंका तेजाब
दहेज के लिए पत्नी और साले पर फेंका तेजाब

घटना शहर कोतवाली के दिल्ली-सहारनपुर हाइवे की है. चांदीनगर क्षेत्र के ग्राम भैडापुर की रहने वाली युवती का विवाह मार्च 2018 में दिल्ली के शाहदरा निवासी युवक से हुआ था.

  • Share this:
बागपत में रविवार को दहेज की मांग पूरी नहीं होने से नाराज पति ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर बाइक सवार पत्नी व साले पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया. तेजाब के हमले से घायल पत्नी और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पति समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

घटना शहर कोतवाली के दिल्ली-सहारनपुर हाइवे की है. चांदीनगर क्षेत्र के ग्राम भैडापुर की रहने वाली युवती का विवाह मार्च 2018 में दिल्ली के शाहदरा निवासी युवक से हुआ था. विवाह में कार के लिए 11 लाख रुपये भी दिए गए थे. आरोप है कि विवाह के बाद से युवक व उसके परिजन दहेज में कार की मांग करने लगे. इस मांग को लेकर ससुराली आए दिन प्रियंका के साथ मारपीट करते थे. इसी के चलते युवती अपने मायके में आकर रहने लगी.

साला भी झुलसा




महिला पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने के लिए काउंसलिंग करा रही थी. आज पुलिस लाइन में काउंसलिंग की तारीख थी. युवती अपने छोटे भाई सचिन के साथ बाइक से पुलिस लाइन आ रही थी. इसी बीच कार में सवार पति ने उन्हें रोककर तेजाब से हमला कर दिया. घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. दोनों झुलसे हुए भाई व बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
(रिपोर्ट: शहजाद राव)

ये भी पढ़ें:

बाराबंकी: BJP नेता पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने का आरोप, केस दर्ज

मुजफ्फरनगर के DM की पहल, नाश्ते की जगह अब परोसा जाएगा गुड़

प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को दी बधाई, बोलीं- पूरा हिंदुस्तान आपके साथ

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज