बागपत: हमलावरों ने भाई-बहन पर बरसाई गोलियां, एक की मौके पर ही मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 8:38 AM IST
बागपत: हमलावरों ने भाई-बहन पर बरसाई गोलियां, एक की मौके पर ही मौत
उत्तर प्रदेश के बागपत में हुई इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले की बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में जमीनी रंजीश के चलते खेत से लौट रहे भाई-बहन को आधा दर्जन हमलावरों ने गोलियों से भून दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले की बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में जमीनी रंजीश के चलते खेत से लौट रहे भाई-बहन को आधा दर्जन हमलावरों ने गोलियों से भून दिया. इस घटना में बहन की मौके पर मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सालों से चली आ रही जमीन की पुरानी रंजिश में पहले भी दोनों परिवारों में हत्याएं हो चुकी है.

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. दरअसल जमीनी रंजिश में हुए कत्ल की वारदात हिलवाड़ी गांव की है, जहां गुड्डू नाम का एक युवक अपनी बहन और बहनोई के साथ खेत से लौट रहा था, तभी आधा दर्जन के करीब हमलावरो ने घेर लिया और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें मौके पर ही गुड्डू की बहन रेखा की मौत हो गई जबकि गुड्डू गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल गुड्डू के मुताबिक गांव के ही बिजेंद्र व सुरेंद्र के लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनपर गोलियां चला दी. गुड्डू की हमलावर पक्ष से सालों से जमीनी रंजिश चली आ रही है और इस रंजिश में पहले भी हत्याएं हो चुकी हैं. कुछ माह पहले बिजेंद्र व सुरेंद्र पक्ष एक शख्स की हत्या हुई थी.

ये भी पढ़ें-

रायबरेली सदर से पूर्व विधायक अखिलेश सिंह का निधन

सांसद गांधी परिवार से होने के बादभी हनक 'विधायक जी' की ही थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...