बागपत COVID-19 Update : लैब टेक्नीशियन सहित परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, 100 से ज्यादा लोग क्वारेंटाइन
Baghpat News in Hindi

बागपत COVID-19 Update : लैब टेक्नीशियन सहित परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, 100 से ज्यादा लोग क्वारेंटाइन
बागपत में लैब टेक्नीशियन और उसका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है

बागपत (Baghpat) में अब तक कोरोना के कुल 25 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से 15 मरीज डिस्चार्ज होकर जा चुके हैं. अब एक ही परिवार के 6 लोग पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कॉलोनी को सील करते हुए 100 से ज्यादा लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में कोरोना (Corona Virus) संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. यहां लैब टेक्नीशियन (Lab Technician) के परिवार के 6 लोग एक साथ कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. पहले पति-पत्नी और एक बेटी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, आज तीन और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटव आने के बाद एक ही परिवार के 6 लोग पॉजिटिव मिल गए है. इस सूचना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं आज बड़ौत के एक ही परिवार की तीन महिला और हमीदबाद गांव के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 10 हो गई है.

जनपद में अब तक कोरोना के कुल 25 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से 15 मरीज डिस्चार्ज होकर जा चुके हैं. अब एक ही परिवार के 6 लोग पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कॉलोनी को सील करते हुए 100 से ज्यादा लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया है.

बड़ौत कस्बे में 7 मरीज



दरसअल बागपत के बड़ौत कस्बे में अब अकेले 7 कोरोना मरीज हो गए हैं. पहले लैब टेक्नीशियन और उसकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. जिसके बाद उसकी तीन बेटियों और भतीजी की रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई तो आज सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने बड़ौत की सुभाष नगर कॉलोनी को सील कर दिया है.
100 से ज्यादा लोग क्वारेंटाइन

बड़ौत सीएचसी प्रभारी डॉक्टर विजय ने बताया कि आज एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तीन महिला मरीज बड़ौत की रहने वाली हैं, वहीं चौथा मरीज बागपत के हमीदबाद गांव का रहने वाला है. स्वास्थ्य विभाग ने 100 से ज्यादा लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया है. मोहल्ले को सील कर सैनेटाइज़ेशन का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

कानपुर: गर्भवती महिलाओं और गंभीर रोगियों की 1 घंटे में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

CM योगी के निर्देश- आगरा, मेरठ और कानपुर नगर में Lockdown का हो सख्ती से पालन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading