Home /News /uttar-pradesh /

बागपत: युवक-युवती ने फिल्मी अंदाज में एक-दूसरे पर ताना तमंचा, फोटो वायरल होने पर केस दर्ज

बागपत: युवक-युवती ने फिल्मी अंदाज में एक-दूसरे पर ताना तमंचा, फोटो वायरल होने पर केस दर्ज

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद युवती की भाभी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद युवती की भाभी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है

Uttar Pradesh News: वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर तमंचा ताने हुए फोटो शूट करवाया जिसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तस्वीरों में लड़की ने लड़के पर अलग-अलग अंदाज में तमंचा तान रखा है जबकि किसी में युवक ने युवती पर पर तमंचा लगा रखा है

अधिक पढ़ें ...

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक युवक और युवती की तमंचे के साथ फोटो वायरल (Photo Viral) हो रही है. वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल (Film Style) एक-दूसरे की कनपटी पर तमंचा तान रखा है. फोटो में दिख रहे युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका बताये जा रहे हैं. घटना जिले के बड़ौत कोतवाला क्षेत्र के बिजरौल गांव की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है.

वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर तमंचा ताने हुए फोटो शूट करवाया जिसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तस्वीरों में लड़की ने लड़के पर अलग-अलग अंदाज में तमंचा तान रखा है जबकि किसी में युवक ने युवती पर पर तमंचा लगा रखा है.

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखते से पता चलता है कि यह सर्दियों के दौरान ली गई हैं. युवती व उसका प्रेमी असलहे के साथ मौज-मस्ती करते हुए एक-दूसरे की कनपटी पर तमंचा तान रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों पिस्टल थामे हुए हाथ ऊपर कर खड़े हुए हैं जैसे कोई अपराधी पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा हो.

इन वायरल तस्वीरों को देखकर युवती की भाभी ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की है जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर युवती और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है. कोतवाली बड़ौत के इंस्पेक्टर शिव प्रकाश चौहान ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई है. जल्द ही युवक और युवती को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Love affair, Lover, Social media, Viral photos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर