बागपत: युवक ने किया चाकू से हमला, भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Baghpat News in Hindi

बागपत: युवक ने किया चाकू से हमला, भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
पाकिस्तान में मॉब लिंचिंग के बाद भड़के दंगे

आरोप है कि जब शामबीर घटना को अंजाम देकर भाग रहा था तो उसे मोहल्ले की भीड़ ने पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के बड़ौत इलाके में भीड़ ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि युवक एक शख्स को चाकू मार कर भाग रहा था. जिसके बाद भीड़ ने उसको दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पहुंची पुलिस (Police) ने चाकू लगने से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया और मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है.

चाकू मारने पर भीड़ ने उतारा मौत के घाट

दरअसल, हत्या की घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिनोली रोड कॉलोनी की है, जहां मंगलवार देर रात जॉनी नाम का एक शख्स अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी वहां शामबीर नाम का युवक आया और उससे बातचीत करने लगा. लेकिन इस दौरान शामबीर ने जॉनी के साथ गाली गलौज करने शुरू कर दिया. इसके बाद जेब से चाकू निकालकर उस पर हमला बोल दिया, चाकू लगने से जॉनी घायल हो गया और उसकी चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले वाले घर से बाहर आ गए.



आरोप है कि जब शामबीर घटना को अंजाम देकर भाग रहा था तो उसे मोहल्ले की भीड़ ने पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी. भीड़ ने लाठी-डंडों से उसे इतना पीटा की  मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल में जुट गई है.
24 घण्टे के अंदर हुआ तीसरा कत्ल

गौरतलब है कि बागपत में पिछले 24 घंटे में मर्डर की यह तीसरी वारदात सामने आई. पहले वरसाना क्षेत्र में किसान की धारदार हथियार से काटकर हत्या हुई. उसके बाद सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं अब बडौत की तीसरी घटना सामने आने से जनपद में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें:

ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

SN मेडिकल कॉलेज में सामने आई रूह कंपाने वाली घटना, महिला का पैर चूहों ने कुतरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading