Home /News /uttar-pradesh /

बागपत: मॉर्निंग वाक पर निकले बीजेपी नेता संजय खोखर की गोली मारकर हत्या

बागपत: मॉर्निंग वाक पर निकले बीजेपी नेता संजय खोखर की गोली मारकर हत्या

मौके पर जांच में जुटी पुलिस

मौके पर जांच में जुटी पुलिस

संजय खोखर (Sanjay Khokhar) तीन गोलियां मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात छपरौली थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह तड़के हुई.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले बीजेपी (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर (Sanjay Khokhar) की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि इस वारदात को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. संजय खोखर तीन गोलियां मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात छपरौली थाना क्षेत्र में आज सुबह तड़के हुई. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

बीजेपी नेता की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही है. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की धर-पकड़ के लिए टीमों का गठन कर दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा.

मृतक बीजेपी नेता संजय खोखर


सीएम योगी ने हत्या पर जताया दुःख
दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया. साथ ही पुलिस को मामले के खुलासे के लिए 24 घंटे का वक्त दिया. मुख्यमंत्री ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

मृतक बीजेपी नेता ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक थे. मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Tags: Baghpat, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर