बागपतः ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बस पलटी, 24 से अधिक लोग घायल

घटना के बाद बस चालक एवं खलासी फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)
घटना के बाद बस चालक एवं खलासी फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस निरीक्षक अनिल सिंह (Police Inspector Anil Singh) ने बताया कि यह हादसा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर जिला खेल स्टेडियम के पास हुआ है.

  • Share this:



बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले (Baghpat District) में खेकड़ा के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे (Eastern Peripheral Expressway) पर हिमाचल प्रदेश से बरेली जा रही बस के मंगलवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट (Road Accident) जाने से 24 से अधिक यात्री घायल हो गए. पुलिस निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि यह हादसा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर जिला खेल स्टेडियम के पास हुआ. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए सभी लोग श्रमिक हैं. वे दीपावली मनाने के लिए घरों को जा रहे थे. चार घायलों को मेरठ रेफर किया गया है. घटना के बाद बस चालक एवं खलासी फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने अस्पताल पहुंच कर मरीजों का हालचाल पूछा और अस्पताल कर्मियों को घायलों के उपचार के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. घायलों में लखीमपुर खीरी के गांव कुटबा निवासी अंकित पटेल, रामविलास, सीतापुर के गांव शाहपुर लहरपुर निवासी अमित गुप्ता, बरेली निवासी पंकज, योगेश, कमलजीत, कुवेरसेन, पूजा, जीवन, नन्हे लाल, विवेक, अनमोल, अभिषेक, करण सिंह, आरती देवी, शिव चरण, संभल निवासी कविता, रिंकू और हरदोई निवासी सुरुचि एवं ज्ञानवती शामिल हैं.




पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए कृष्णा हॉस्पिटल आगरा में भर्ती कराया
बता दें कि कल ही खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) जनपद में घने धुंध की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. कोतवाली सदर क्षेत्र के मिढावली के निकट यमुना एक्सप्रेसवे पर घने धुंध की वजह से एक के बाद एक आठ गाडियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए आगरा के अस्पताल में एडमिट कराया गया. दरअसल, वायु प्रदूषण की वजह से छाई धुंध की वजह से यह भीषण हादसा हुआ, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए कृष्णा हॉस्पिटल आगरा में भर्ती कराया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज