बागपत: पश्चिम के कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना पर हमला, गैंगवार की जताई जा रही आशंका
Baghpat News in Hindi

बागपत: पश्चिम के कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना पर हमला, गैंगवार की जताई जा रही आशंका
पश्चिम के कुख्यात बदमाश रहे परमवीर तुगाना पर हमला

परमवीर तुगाना सहित पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक बार फिर गैंगवार (Gang War) की आहट देखने को मिली है. सोमवार को कार सवार दर्जनभर हमलावरों ने एक लाख के इनामी रहे पश्चिम के कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना (Paramveer Tugana) सहित आधा दर्जन लोगों पर तबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में गोली लगने से करीब पांच लोग घायल हुए हैं. गोलीकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एसपी, एएसपी सहित भारी फ़ोर्स मौके पर पहुंची. गोलीकांड के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. वहीं परमवीर तुगाना सहित पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है. एएसपी अनित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही हमलावर बदमाशों का पता लगा लिया जाएगा.

कार सवार बदमाशों ने किया हमला

दरअसल, वारदात थाना छपरौली क्षेत्र में सामने आई, जहां कुरड़ी गांव में एक लाख के इनामी रह चुके परमवीर तुगाना और उसके साथ बैठे पांच लोगों पर एक गाड़ी में सवार होकर आये दर्जनभर बदमाशों ने गोलियां चला दी. तकरीबन 5 मिनट तक बदमाशो ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे गांव में दहशत फैल गई. इस दौरान परमवीर तुगाना को तीन गोलियां लगने की सूचना है, जबकिं उसके साथ खड़े 5 लोग भी इस हमले में घायल हो गये. सभी घायलों को पहले जनपद के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन बाद में हालत को नाजुक देखते हुए सभी को मेरठ रेफर कर दिया गया. परमवीर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई. इस घटना के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है.



उधर सरेशाम हुई इस वारदात ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया, जिसके बाद एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर बुलाई गई. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि परमवीर तुगाना अपराधी है और एक लाख का इनामी रह चुका है. इसी आधार पर कई एंगल पर पुलिस जांच में जुट गई है.
कुख्यात पर 21 से ज्यादा मुकदमे

घटना में घायल हुए कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना एक लाख का इनामी रह चुका है. एसटीएफ ने उस पर ये ईनाम घोषित किया था. परमवीर तुगाना पर लूट, हत्या, रंगदारी के एक 21 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है और उसकी माता छपरोली ब्लॉक से ब्लाक प्रमुख रह चुकी है. चुनावी रंजिश में ही परमवीर तुगाना ने क्राइम की दुनिया मे कदम रखा और एक समय पश्चिम यूपी में उसके नाम का सिक्का चलता था. पिछले काफी दिनों से परमवीर राजनीति में सक्रिय है और किसी भी घटना में उसका नाम सामने नही आया है. आज जब परमवीर एक परिचित के पास बैठा था तो उस पर हमला हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading