बागपत: हरियाणा के 7 टैक्सी ड्राइवरों को अगवा कर बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

हरियाणा के टैक्सी चालकों को अगवा कर बेहरहमी से पिटाई
हरियाणा के टैक्सी चालकों को अगवा कर बेहरहमी से पिटाई

पीड़ितों का आरोप है कि उनका हाथ-पैर बांधकर लाठीयों से पिटाई की गई है. सभी ड्राइवरों के शरीर पर पिटाई के निशान इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि उनके साथ कितनी बर्बरता की गई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने सभी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में हरियाणा (Haryana) के रहने वाले सात टैक्सी ड्राइवरों (Taxi Drivers)  को अगवा कर उनकी बेरहमी से पिटाई की गई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात दबंगों ने पहले उन्हें अगवा कर बंधक बनाया फिर जंगल मे ले जाकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा. पीड़ितों का आरोप है कि उनका हाथ-पैर बांधकर लाठीयों से पिटाई की गई है. सभी ड्राइवरों के शरीर पर पिटाई के निशान इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि उनके साथ कितनी बर्बरता की गई है. फिलहाल पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

पिटाई की वजह भी नहीं बताई

घटना बडौत कोतवाली के बावली गांव के जंगल की है. जहां हरियाणा से आए सात टैक्सी ड्राइवरों को दबंगों ने अगवा कर लिया और फिर उन्हें जंगल में ले जाकर पीटा. हालांकि पिटाई की वजह क्या है यह अभी मालूम महीन चला है. पीड़ित भी पिटाई की वजह नहीं बता पा रहे हैं. पूरे मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी, इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.



सभी ड्राइवर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले
एक पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि वे सात आठ लोग थे. फिर उन्हें बंधक बनाया गया फिर उनकी पिटाई की गई. राजेंद्र ने बताया कि हम सभी सात लोग हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं. हमारी गाड़ी और मोबाइल भी छीन लिए गए. राजेंद्र ने बताया कि मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

उधर ईलाज करने वाले डॉक्टर अरुण कुमार ने बताया कि सभी ड्राइवरों को गंभीर चोट आई है, जिनकी मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गयी है. घटना बडौत कोतवाली के बावली गांव के जंगल की है, जहां अज्ञात दबंगों ने टैक्सी स्टैंड से 7 कार ड्राइवरों को अगवा कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज