बागपत: हिन्दू संगठन के लोगों ने बस में बैठे युवक-युवती को 'लव जिहादी' बताकर किया पुलिस के हवाले

बागपत में हिंदू संगठन के लोगों ने युवक-युवती को बस से उतारा उसके बाद...

बागपत में हिंदू संगठन के लोगों ने युवक-युवती को बस से उतारा उसके बाद...

Love Jihad: बागपत में बुधवार को एक रोडवेज बस में उस समय बवाल हो गया, जब हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने बस में सवार एक युवक-युवती को उतार लिया और आरोप लगाया कि मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की को 'लव जिहाद' का शिकार बना कर अपने साथ बाहर ले जा रहा था.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में शहर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस (Roadways Bus) में बैठे युवक-युवती को हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. आरोप है कि मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ 'लव जिहाद' का शिकार बनाकर जनपद से बाहर ले जा रहा था. इसकी सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने दोनों को दबोच लिया और युवक को पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर परिजनों को बुलाकर युवती को उन्हें सौंप दिया.

उधर पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर आई है और पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है. बस में पकड़ी गई लड़की नाबालिग बताई जा रही है. उसके परिजनों ने लड़के के खिलाफ तहरीर दे दी है, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Youtube Video


कॉलेज ड्रेस में थी लड़की
दरअसल हुआ यूं के बागपत के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा कॉलेज ड्रेस में एक युवक के साथ बस में बैठी थी. तभी किसी ने हिंदू संगठन के लोगों को खबर कर दी कि मुस्लिम युवक जो कि हरियाणा का रहने वाला है, उसका नाम निजामुद्दीन है, वह लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ जनपद से बाहर ले जा रहा है. इसके बाद मौके पर विश्व हिन्दू परिषद के लोग पहुंच गए और हंगामा खड़ा हो गया.

'लव जिहाद' का आरोप

विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने युवक और युवती दोनों को बस से उतारा और थाने ले गए. संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि युवक और युवती दोनों से साथ जाने की बात पर सवाल किया. जिसका दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद विहिप कार्यकर्ता दोनों को थाने ले गये और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल शहर कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. हिंदू संगठन के लोगों ने मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया है.



छेड़छाड़ की तहरीर

उधर पूरे मामले पर सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि आरोपों पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. युवती के परिजनों की तरफ से छेड़छाड़ की तहरीर प्राप्त हुई है, मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेजा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज