बागपत: अगवा लोहा व्यापारी को पुलिस ने सकुशल छुड़ाया, एक करोड़ की मागी थी फिरौती

अगवा लोहा व्यापारी को पुलिस ने सकुशल छुड़ाया
अगवा लोहा व्यापारी को पुलिस ने सकुशल छुड़ाया

Baghpat News: सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा-यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है. आईजे रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था. जिसके बाद तीनों जिलों की पुलिस को खुलासे के लिए लगाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 2:32 PM IST
  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जनपद के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अगवा हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन (Adesh Jain) को पुलिस (Police) ने सकुशल बरामद कर लिया. अगवा व्यापारी आदेश जैन की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की आठ टीम के साथ एसटीएफ को लगाया गया था. सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है. आईजे रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था. जिसके बाद तीनों जिलों की पुलिस को खुलासे के लिए लगाया गया था.

आज सुबह पांच बजे हुआ था अपहरण

जानकारी के मुताबिक थोड़े ही देर में आईजी प्रवीण कुमार इस बारे में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. गौरतलब है कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे. जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था. इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब किडनैपर्स से उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस की कई टीमें खुलासे में लगी थी. बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए.



पुलिस की आठ टीमों को लगाया गया था
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की शिनाख्त हुई थी. इसके बाद तीन जिलों की पुलिस के साथ ही आठ टीमें बरामदगी में लगी हुई थी. एसटीएफ भी खुलासे में जुटी थी. वारदात के सात घंटे के भीतर व्यापारी को हरियाणा-यूपी बॉर्डर सरे सकुशल बरामद कर लिया. इसे यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज