बागपत: लड़की को अगवा करने के आरोप में प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या
Baghpat News in Hindi

बागपत: लड़की को अगवा करने के आरोप में प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

आरोप यह भी है कि पूर्व में भी कई बार ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा था, लेकिन उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई हैं.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में प्रेमिका की दहलीज पर एक प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी को अगवा करने के लिए आया था. आरोप है कि मृतक ने गांव में घुसने के बाद कई राउंड फायरिंग की और लड़की को अगवा करने का प्रयास किया. जिससे गुस्साए गांव वालों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. आरोप यह भी है कि पूर्व में भी कई बार ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा था, लेकिन उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई.  उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई हैं.

सीओ आलोक कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के दो परिजनों को हिरासत में लिया गया है और घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. यह बात भी सामने आ रही है कि मृतक लास्की से प्रेम करता था और उससे मिलने पहुंचा था.

घटना सोमवार देर रात रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव की है, जहां दोघट का रहने वाला कपिल अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. परिजनों का आरोप है कि कपिल ने पूर्व में भी लड़की को अगवा कर ले जाने की धमकी दे रखी थी. जिसके बाद वह रात अपने साथियों के साथ गांव पहुंचे और कई राउंड फायरिंग कर गांव में सनसनी फैला दी. इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने उसको घेर लिया और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. जिससे कपिल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कपिल के साथी उसको छोड़ कर फरार हो गए. घटना की सूचना पर बागपत पुलिस के सीओ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.



ये भी पढ़ें
 UP COVID-19 Update: 60 जिलों में कोरोना मरीज हुए 1986, अब तक 31 की मौत

सरकारी शिक्षक बनेंगे 'कोरोना वॉरियर्स', CM ने ट्रेनिंग दिलाने के दिए निर्देश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज