बागपत: UP पुलिस के एनकाउंटर का खौफ, हत्यारोपी ने किया सरेंडर, बोला- गोली मत मारना साहब

एनकाउंटर के डर से हत्यारोपी ने किया सरेंडर
एनकाउंटर के डर से हत्यारोपी ने किया सरेंडर

Baghpat News: बदमाश ने सीओ से खुद को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई और हत्या का जुर्म इकबाल कर लिया. एनकाउंटर के डर से बदमाश ने सरेंडर करते हुए खुद की गिरफ्तारी दी.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (baghpat) जिले में पुलिस (Police) के मिशन एनकाउंटर (Encounter) का बदमाशों में खौफ देखने को मिला. बुधवार को हत्या के आरोपी एक बदमाश ने थाने पहुंचकर सरेंडर किया. बदमाश ने सीओ से खुद को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई और हत्या का जुर्म इकबाल कर लिया. एनकाउंटर के डर से बदमाश ने सरेंडर करते हुए खुद की गिरफ्तारी दी. इसके बाद बडौत थाना पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया और उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया.

दो महीने में 40 से ज्यादा एनकाउंटर

बदमाशों में ये ख़ौफ बागपत पुलिस के मिशन एनकाउंटर से बना हुआ है. क्योंकि पिछले 2 महीने में बागपत पुलिस एसपी अभिषेक कुमार के निर्देशन में 40 से ज्यादा एनकाउंटर कर चुकी है. जिसमें बड़े-बड़े शातिर बदमाशों को मुठभेडं के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है. दरअसल सीओ बडौत आलोक कुमार के सामने जो व्यक्ति हाथ जोड़कर गिरफ्तारी की गुहार लगा रहा है यह शातिर बदमाश मोहित है. जिसने मामूली झगड़े में 2 दिन पहले गांव में ही सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके बाद गांव से फरार हो गया था.

परिवार संग थाने में पहुंचकर किया सरेंडर



पुलिस बदमाश की तलाश कर रही थी, लेकिन आज बदमाश ने खुद ही थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दे दी. बदमाश ने बताया कि बड़ौत पुलिस जिस तरह से लगातार बदमाशों का एनकाउंटर कर रही है, उससे उसे एनकाउंटर का खौफ सता रहा था. बदमाश ने अपना जुर्म भी सीओ के सामने कबूल किया. इसके बाद सीओ के निर्देशन पर बड़ौत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. बड़ौत सीओ आलोक कुमार ने बदमाश के बारे में विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो दिन पहले एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या हुई थी. इस मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी, लेकिन आरोपी एनकाउंटर के डर से आज खुद ही थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज