Baghpat News: एक लाख का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 20 से ज्यादा हत्या-लूट के मामले थे दर्ज

Baghpat News: बागपत में एक लाख का इनामी बदमाश जावेद पुलिस मुठभेड़ में ढेर.

Baghpat News: एसपी बागपत अभिषेक सिंह के मुताबिक जावेद ने सितम्बर में दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष यादव की लूट के दौरान हत्या कर दी थी. उस पर 19 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat news) जिले में मंगलवार देर रात कोतवाली बड़ौत पुलिस व दिल्ली स्पेशल टीम के साथ हुई मुठभेड़ (Police Encounter) में एक लाख का इनामी बदमाश जावेद मारा गया. जावेद पर 20 से ज्यादा हत्या और लूट के मुकदमे दर्ज थे. जावेद दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की हत्या के मामले में भी फरार चल रहा था. पुलिस ने बदमाश के पास से एक ऑटोमेटिक कारबाइन व 30 बोर की पिस्टल और 10 से ज्यादा कारतूस व एक सेंट्रो कार भी बरामद की है.

दरअसल, बड़ौत कोतवाली पुलिस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को इनपुट मिला था कि एक लाख का  इनामी जावेद अपने कुछ साथियों के साथ बड़ौत क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देने आने वाला है. जिसके बाद बड़ौत कोतवाली पुलिस टीम व दिल्ली स्पेशल टीम की संयुक्त ऑपरेशन चलाकर बड़ौत सराय रोड पर सेंट्रो सवार बदमाशों की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की जिसमे दो पुलिस कर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी. वहीं पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में जावेद मारा गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया.

एसपी ने कही ये बात 


एसपी बागपत अभिषेक सिंह के मुताबिक जावेद ने सितम्बर में दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष यादव की लूट के दौरान हत्या कर दी थी. उस पर 19 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. हालांकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. बदमाश के पास से बड़ी संख्या में कारतूस, एक कारर्बाइन व एक पिस्टल बरामद की गई है.