बागपत पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, पिछले 48 घंटे में 10 अपराधियों के साथ ताबड़तोड़ एनकाउंटर
Baghpat News in Hindi

बागपत पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, पिछले 48 घंटे में 10 अपराधियों के साथ ताबड़तोड़ एनकाउंटर
बागपत में पुलिस की लगातार अपराधियों के साथ मुठभेड़ सामने आ रही है.

बागपत (Baghpat) में एसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन में जिले के तमाम थानों की पुलिस ऑपरेशन क्लीन (Operation Clean) में जुटी हुई है. शराब तस्कर से लेकर हत्या के आरोपी गिरफ्तार किए जा रहे हैं.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन (Operation Clean) जारी है. यहां लगातार दबिश में जुटी पुलिस द्वारा बदमाशों के एनकाउंटर (Encounter) का दौर जारी है. स्थिति ये है कि पिछले 48 घंटों की बात करें तो जनपद में 10 अपराधियों के एनकाउंटर हो चुके हैं. आज थाना रमाला क्षेत्र में भी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. जहां हत्या की वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में लगे बदमाशों के साथ पुलिस का आमना-सामना हो गया. दोनो ओर से फायरिंग में  एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक हत्यारा भागने में सफल रहा. पुलिस टीम उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

हत्यारोपी के साथ पुलिस मुठभेड़

दरअसल एनकाउंटर में घायल बदमाश का नाम सोनू पंडित है, जिसने अपने साथी गुड्डू के साथ बीती रात किरठल गांव में घेर में सो रहे राहुल नाम के युवक की हत्या कर दी थी. दोनों जनपद से भागने की फिराक में थे. लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गई और पुलिस ने दोनों बदमाशों को असारा गांव के जंगल में घेर लिया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस की तरफ हुई फायरिंग में सोनू पंडित नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गुड्डू नाम का एक अपराधी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.



48 घंटे में 10 अपराधी एनकाउंटर में गिरफ्तार
जबसे एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने जनपद के चार्ज संभाला है पुलिस लगातार एक्शन मोड में है. कल जनपद की छपरोली पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी 2 शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया गया था. बड़ौत कोतवाली पुलिस ने 2 शराब तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. वहीं शहर कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. इसी तरह खेकड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार किया, वहीं बिनोली थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

प्रमुख एनकाउंटर

छपरौली पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी 2 शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया.

बड़ौत कोतवाली पुलिस ने 2 शराब तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

शहर कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

खेकड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार किया

बिनोली थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

रमाला पुलिस ने ने हत्या के आरोपी सोनू पंडित को एनकाउंटर में पकड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज