बागपत: भतीजे ने बीच सड़क पर ताऊ के ऊपर बरसाई गोलियां, देखते रह गए लोग

मृतक अपने बेटे जुबैर के साथ बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर पर जा रहा था. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
मृतक अपने बेटे जुबैर के साथ बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर पर जा रहा था. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

  • Share this:
शहजाद राव

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले (Baghpat Distric) के चांदी नगर थाना (Chandi Nagar Police Station) क्षेत्र में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर जमीनी रंजिश के चलते रिश्तों का कत्ल हो गया है. एक भतीजे ने अपने ही ताऊ की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद एसपी अभिषेक कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, मृतक का नाम ईनामुलहक बताया जा रहा है जिसकी उम्र 60 साल है. मृतक अपने बेटे जुबैर के साथ बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर पर जा रहा था. तभी इनामुलहक के दो भतीजे वहां आ पहुंचें और गाली गलौज करने लगे. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों युवकों अवैध हथियार लेकर ताऊ इनामुलहक  पर फायर झोंक दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गावं में अफरातफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि जमीन बंटवारे को लेकर ताऊ और भतीजे पक्ष में काफी दिनों से विवाद चल रहा था.



नदीम कुरैशी उर्फ चुहिया पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इधर अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. कुछ दे पहले ही खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों (Criminal) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गयी. इसमें शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ चुहिया पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बदमाश चुहिया मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से अधिक आपराधिक वारदातों में शामिल था.

ये मुकदमे गंभीर अपराधिक वारदात से जुड़े हैं
मामला मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसे रफ्तार और तेज कर दी. इसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. उसकी शिनाख्त की गई तो पता लगा कि घायल बदमाश चुहिया उर्फ नदीम कुरैशी है. पुलिस ने आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाला तो सभी की आंखें फटी रह गईं. उस पर मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. ये मुकदमे गंभीर अपराधिक वारदात से जुड़े हैं. चुहिया एक शातिर बदमाश है जो वेस्ट यूपी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो नदीम उर्फ चुहिया की गिरफ्तारी से अपराधों में कमी आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज