Assembly Banner 2021

बागपत: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले तीन युवकों को बीच सड़क लगानी पड़ी उठक-बैठक

तीन युवकों से पुलिस ने लगवाया उठक बैठक

तीन युवकों से पुलिस ने लगवाया उठक बैठक

इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवकों को सबक सिखाते हुए पुलिस ने उठक-बैठक की तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने पर तीन युवकों को उठक-बैठक लगाने की सजा सुनाई गई.चौराहे पर खड़ी पुलिस (Police) ने तीन युवकों को पकड़ा और उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी. तीनों युवक जब सही वजह नहीं बता पाए तो उन्हें उठक-बैठक करने की  सजा दी गई.  इसके बाद तीनों को बीच सड़क पर कान पकड़कर 100-100 उठक-बैठक लगवाई गयी. उठक-बैठक की सजा पूरी होने के बाद ही युवकों को पुलिस ने वापस घर जाने दिया.

इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवकों को सबक सिखाते हुए पुलिस ने उठक-बैठक की तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल शहर कोतवाली पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए जी तोड़ महनत कर रही है. लेकिन उसके बावजूद भी चन्द लोग बाज नही आ रहे हैं और ताफ्रीज के बहाने घरों से बहार निकल रहे हैं. आज ऐसे ही लोगों को बागपत पुलिस ने सबक सिखाया.

जिले में 14 मरीज हैं संक्रमित



गौरतलब है कि बागपत में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है. इसके बाद जिला प्रशासन ने उन चार गांवों को सील कर दिया है, जहां से यह मरीज मिले हैं. साथ ही चारों गांव के 45 हजार से ज्यादा लोगों की जिला प्रशासन ने स्क्रीनिंग करा ली है और 200 से ज्यादा लोगों को होम क्वारंटाइन और इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन कर दिया है. जिले के डीएम-एसपी ने शुक्रवार को लॉकडाउन के दौरान सीज किए गए गांवों दौरा किया और लोगों को जरूरी सामानों की होम स्टेप डिलीवरी लेने के बारे में जानकारी दी. माइक लेकर गांव में घूमते हुए डीएम व एसपी ने लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए जरूरी चीजों की आवश्यकता होने पर पुलिस से मदद मांगने की अपील की है. लेकिन प्रशासन की अपील के बावजूद कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, जिन्हें आज बीच सड़क पर सजा दी गई.
ये भी पढ़ें:

स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव करने में 7 महिलाओं समेत 17 गिरफ्तार

COVID-19: नोएडा में हॉटस्पॉट लिस्ट से चार बाहर, नहीं मिला कोई पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज